scriptये नंबर मिलाकर बुला लो कैब, पुलिस भेज देगी | corona update in Rajasthan | Patrika News

ये नंबर मिलाकर बुला लो कैब, पुलिस भेज देगी

locationजयपुरPublished: Mar 28, 2020 10:31:24 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

curfew in Jaiur latest update

ola_cabs_dh-1576586958.jpg

Ola Taxi in London


जयपुर
लॉक डाउन के दौरान अगर आप जयपुर में फंसे हुए हो और बहुत जरुरी काम से बाहर जाना हो आप ट्रेफिक पुलिस के कंट्रोल रूम में संपर्क कर सकते है। इसके लिए ट्रेफिक पुलिस ओला-उबर से 10-10 टैक्सी रिजर्व करवाई है। एडिशनल कमिश्नर ट्रैफिक राहुल प्रकाश ने बताया कि जाने वाले प्रोब्लम सही होनी चाहिए। इसके लिए अप्लाई करने के बाद कंट्रोल रूम से क्रॉस चैक करवाने के बाद ही उसे परमिशन देकर भेजेंगे।
इसके लिए ओला-उबर के प्रबंधन के साथ बैठक करके 20 टैक्सी रिजर्व करवा ली है। अगर किसी को जरूरी परेशानी आ रही हो और जाने में दिक्कत है तो यातायात कंट्रोल रूम 8764866972, 0141-2565630 व 2561256 पर फोन या sptraf-rj@nic.in पर संपर्क कर सकते है। लॉकडाउन में फंसे मथुरा के भाई बहन बहुत परेशान थे। घरवालों को यहां आने के लिए परमिशन नहीं मिली। शुक्रवार को ये सर्विस शुरू होते ही घर गए।
यातायात पुलिस अधिकारी राहुल प्रकाश ने बताया कि कैब की सुविधा शुरू कर दी गई है कोई भी इसे बुक करा सकता है। लेकिन बस लोग इतना सहयोग करें कि जब जीवन और मरण का प्रश्न हो तभी इसे बुक करावें, यानि जब तक बहुत ही ज्यादा जरुरत नहीं हो तब तक किसी भी हालत में कैब बुक नहीं करें। कैब बुक होने के बाद उसे परमिट दिया जाएगा जिससे कैब को कहीं पर भी नहीं रोका जाएगा। कैब में भी हाईजीन का पूरा ध्यान रखा जाएगा ताकि कोरोना की जंग में जीत ही मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो