scriptमोदी फोटो के शौकीन हैं तो राजस्थान के 2100 करोड़ वहन करें: रघु शर्मा | Corona vaccine certificate: Raghu Sharma attacks PM Modi | Patrika News
जयपुर

मोदी फोटो के शौकीन हैं तो राजस्थान के 2100 करोड़ वहन करें: रघु शर्मा

राजस्थान में 18 से 44 आयु वर्ग के वैक्सीन प्रमाण पत्र पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फोटो लगाए जाने पर राज्य सरकार ने कड़ा ऐतराज जताया है।

जयपुरMay 05, 2021 / 11:01 am

santosh

raghu sharma

भीलवाड़ा के इटली बनने की खबरें भ्रामक, मंत्री ने कहा स्थिति नियंत्रण में

जयपुर। राजस्थान में 18 से 44 आयु वर्ग के वैक्सीन प्रमाण पत्र पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फोटो लगाए जाने पर राज्य सरकार ने कड़ा ऐतराज जताया है। चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि उन्हें मंगलवार रात को ही इसकी जानकारी मिली कि राज्य की ओर से इस वर्ग के वैक्सीनेशन का पूरा खर्च वहन किए जाने के बाद भी वैक्सीन प्रमाण पत्र पर पीएम मोदी का ही फोटो दिया जा रहा है।

चिकित्सा मंत्री उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी फोटो के इतने ही शौकीन हैं तो उन्हें राजस्थान के 2100 करोड़ रुपए वहन करने चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम की जगह वैक्सीन का खर्च वहन करने वाले राज्य के मुख्यमंत्रियों का फोटो होना चाहिए। प्रदेश में पूरा खर्च राज्य सरकार ने उठाया है, ऐसे में प्रमाण पत्र पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का फोटो होना चाहिए। मंत्री ने कहा कि वे इस बारे में केन्द्र से बात करेंगे।

कंपनी ने तो जीएसटी भी नहीं छोड़ा
शर्मा ने कहा कि केन्द्र सरकार ने राज्यों का कुछ नहीं छोड़ा, राज्यों से तो वैक्सीन पर जीएसटी तक लिया जा रहा है। इसके पेटे भी राज्य को करीब 105 करोड़ रुपए तत्काल चुकाने पड़े हैं।

आज तक कभी वैक्सीन पैसों से नहीं लगी
चिकित्सा मंत्री ने कहा कि आज तक के इतिहास में कभी भी वैक्सीन इस तरह पैसों में नहीं लगी, लेकिन केन्द्र ने राज्यों को महंगे दामों पर खरीदने को मजबूर किया। यहां तक की एक ही देश में दो अलग अलग कीमतें कंपनी ने तय कर दी।

Home / Jaipur / मोदी फोटो के शौकीन हैं तो राजस्थान के 2100 करोड़ वहन करें: रघु शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो