scriptलॉकडाउन की अवहेलना करने वालों की खैर नहीं, जयपुर पुलिस ने उठाया सख्त कदम | Corona Virus: Jaipur Police seized vehicle of those who break lockdown | Patrika News
जयपुर

लॉकडाउन की अवहेलना करने वालों की खैर नहीं, जयपुर पुलिस ने उठाया सख्त कदम

अब तक की गई कार्यवाही में कुल 5912 दुपहिया एवं चैपहिया वाहन जप्त किए गए

जयपुरApr 06, 2020 / 10:50 pm

Deepshikha Vashista

जयपुर.लॉकडाउन की अवेहलना करने वालों के खिलाफ जयपुर पुलिस सख्त रवैया अपना रही है। लॉकडाउन में जो बेवजह सड़कों पर घूमते हैं उनके खिलाफ जयपुर पुलिस कार्रवाही कर उनके वाहनों को जप्त कर रही है। पुलिस ने सोमवार को लाॅकडाउन उल्लंघन पर 334 अनाधिकृत वाहन जप्त किए। जयपुर शहर में लाॅक डाउन घोषणा के बाद से प्राईवेट एवं सार्वजनिक परिवहन के साधनों जैसे बस, मिनी बस, ऑटो टैक्सी एवं ई-रिक्शा आदि पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने के लिए 262 स्थानों पर पुलिस द्वारा नाकाबंदी की जा रही है। अब तक की गई कार्यवाही में कुल 5912 दुपहिया एवं चैपहिया वाहन जप्त किए गए हैं।
इधर 70 वाहन जप्त

वहीं ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने सोमवार को लॉक डाउन की अवहेलना करने पर एक ही दिन में सत्तर वाहन जप्त किए हैं। आरपीएस रितेश पटेल कुमावत और सज्जन सिंह के नेतृत्व में ब्रह्मपुरी थाना अधिकारी रोहताश कुमार ने जयसिंहपुरा खोर में भी अलग अलग चार पॉइंट पर नाकाबंदी कर 50 से अधिक वाहनों जप्त किया। जबकि ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने कुलमिलाकर 70 से अधिक वाहनों को जप्त किया। थाना प्रभारी रोहताश कुमार ने बताया यह कार्यवाही लॉक डाउन तक नियमित जारी रहेगी।

Home / Jaipur / लॉकडाउन की अवहेलना करने वालों की खैर नहीं, जयपुर पुलिस ने उठाया सख्त कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो