scriptलॉक डाउन— घर में काम करने के दौरान ज्वैलर की मौत | corona virus update | Patrika News
जयपुर

लॉक डाउन— घर में काम करने के दौरान ज्वैलर की मौत

Lock Down. One dead in Hanuman grah

जयपुरMar 26, 2020 / 10:49 am

JAYANT SHARMA

coronavirus_patients_03.jpg

जयपुर
लॉक डाउन के दौरान घर में काम कर रहा सुनार बंद कमरे में चांदी के जेवर गला रहा था। इस दौरान जहरीली गैसें फैलने से सुनार का दम घुट गया और उसकी अस्पताल में मौत हो गई। दम घुटन से मौत होने की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने इस बारे में कलक्टर को सूचना दी। घटना हनुमानगढ़ जिले के भादरा थाना इलाके की है। पुलिस ने बताया कि थाना अन्तर्गत अजीतपुरा गांव में सुनार का कार्य करने वाले लालचंद सोनी की हिसार हरियाणा के जिंदल अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार को मृत्यु हो गई।
मृतक के परिजन शव को लेकर भादरा की ओर रवाना हो गए थे। जैसे ही हिसार पुलिस को जिंदल अस्पताल में खांसी और दम घुटने से मृत्यु की सूचना मिली तो हिसार एसपी ने तुरंत कार्यवाही करते हुए शव को पुन: हिसार में जांच के लिए मंगवाया। भिरानी थाना अधिकारी राजाराम शव को लेकर हिसार पहुंचे, जहां जांच में लालचंद सोनी की मृत्यु दम घुटना बताया गया। भिरानी थाना अधिकारी ने बताया कि लालचंद गांव में सोने चांदी का कार्य करता था। 22 मार्च को बंद कमरे मे उसने चांदी को गलाया, जिससे उसे खांसी और दम घुटने की शिकायत महसूस हुई।
इलाज के दौरान उसकी हिसार के जिंदल अस्पताल में मृत्यु हो गई। इस बारे में अब हनुमानगढ़ थाना पुलिस का कहना है कि कैमिकल या अन्य गैसों से संबधित काम करने वाले लोग घर पर इस तरह के काम नहीं करें और अगर इस तरह के काम करते हैं भी हैं तो इसमें पूरी सावधानी बरतें ताकि किसी तरह की परेशानी खुद को भी नहीं हो इससे आसपास रहने वाले लोग भी परेशान नहीं हों।
file pic

Home / Jaipur / लॉक डाउन— घर में काम करने के दौरान ज्वैलर की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो