scriptपुलिस और मेडिकल टीम की निगरानी में हैं पांचों चीनी नागरिक | corona virus update in Jaipur | Patrika News

पुलिस और मेडिकल टीम की निगरानी में हैं पांचों चीनी नागरिक

locationजयपुरPublished: Apr 05, 2020 12:37:59 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

जिस घर में उनको रखा गया है वहां लगातार पुलिस का पहरा है। वे अगर लॉबी या बालकनी में भी आते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। उनको होम क्वारेंटाइन से हटाकर अस्पताल में आईसोलेशन में रखा जाएगा। मेडिकल टीम की नजर लगातार उन पर है। अगर उनमें किसी भी तरह का इंफेक्शन मिलता है तो उनकी एक बार फिर से जांच कराई जाएगी।

corona: No one is allowed to meet five people from abroad

corona: No one is allowed to meet five people from abroad


जयपुर
परकोटे में डोर टू डोर सर्वे के दौरान राजामल का तालाब क्षेत्र से एक गली में रह रहे पांच चीनी नागरिकों के मामले में पुलिस और मेडिकल टीम लगातार अपडेट ले रही है। जिस घर में ये पांचों चीनी नागरिक रह रहे थे उस घर को दो बार सेनेटाइज किया गया और उसके बाद सभी को वहीं पर होम क्वारेंटाइन किया गया है। सभी को अलग—अलग कमरों में रखा गया है और मकान मालिक को सख्ती से इसकी पालना करने के लिए भी चेताया गया है।
माणक चौक पुलिस ने बताया कि जिस घर में उनको रखा गया है वहां लगातार पुलिस का पहरा है। वे अगर लॉबी या बालकनी में भी आते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। उनको होम क्वारेंटाइन से हटाकर अस्पताल में आईसोलेशन में रखा जाएगा। मेडिकल टीम की नजर लगातार उन पर है। अगर उनमें किसी भी तरह का इंफेक्शन मिलता है तो उनकी एक बार फिर से जांच कराई जाएगी। फिलहाल वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

परकोटे में कर्फ्यू के बीच आज शहर भर में पुलिस ने रुट मार्च किया। इस रुट मार्च के दौरान जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वायड टीम भी मौजूद रही। चालीस से भी ज्यादा महिला पुलिसर्मियों ने स्पेशल बाइक्स पर छोटी चौपड, बड़ी चौपड़, रामगंज, घाटगेट बाजारों के साथ ही रामगंज क्षेत्र की तंग गलियों में मार्च निकाला। महिला पुलिसकर्मियों की टीम के आगे और पीछे पुलिस जीपें चल रही थी। पुलिस जीपों से अनांउस किया जा रहा था कि लोग किसी भी कीमत पर घरों से नहीं निकलें अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। करीब एक घंटे के इस रुट मार्च के दौरान पुलिस टीम ने रामगंज की हर गली नापने की कोशिश की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो