scriptसात दिन में ये कर डाला जयपुर पुलिस ने, आज तक नहीं किया ऐसा | Corona virus update in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

सात दिन में ये कर डाला जयपुर पुलिस ने, आज तक नहीं किया ऐसा

Jaipur police ready for covid 19…

जयपुरMar 30, 2020 / 09:20 am

JAYANT SHARMA

यह लापरवाही आपके इलाके को पड़ सकती है भारी!

यह लापरवाही आपके इलाके को पड़ सकती है भारी!


जयपुर
लॉक डाउन के दौरान सात दिन में जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की टीम पूरे एक्शन में दिखी। नियम तोड़नें वालों के खिलाफ सख्ती की और जरुरतमंदों की मदद को भी पुलिसकर्मी आगे आए। कमिश्नरेट पुलिस ने परकोटे और शहर के अन्य हिस्सों में खाने के पैकेट भी बांटे तो नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती भी की। सात दिन के दौरान जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की पुलिस ने एक लाख एक सौ खाने के पैकेट बांटे हैं।
इनमें सबसे ज्यादा शहर के बाहरी क्षेत्रों में बांटे गए हैं। सात दिन की इस अवधि के दौरान पुलिस ने जयपुर शहर में लॉक डाउन का पालन नहीं करने वाले और बेवजह घुमने वाले लोगों के खिलाफ एक्शन लेते हुए 2457 वाहन भी जब्त किए हैं। जब्त किए गए इन वाहनों को नजदीकी थानों पर रखा गया है। कोरोना को लेकर सोशल मीडिया पर गलत जानकारी और भय फैलाने वाले लोगों के खिलाफ भी सख्ती बरती गई है। सात दिन के दौरान ऐसे बारह लोगों को अरेस्ट किया गया है जिन्होनें फेसबुक के जरिए भ्रम फैलाया और गलत जानकारी पोस्ट की।
धारा 144 का उल्लघंन करने के आरोप में भी 22 लोगों को अरेस्ट किया गया और साथ ही राशन के सामान की तय दाम से ज्यादा दाम लेने के आरोप में भी दो कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि सात दिन के दौरान पुलिस ने अच्छा काम किया है। यह काम पूरे लॉक डाउन के दौरान जारी रहेगा। कमिश्नर ने बताया कि शायद ही कोई पुलिसकर्मी हो जो अपने घर गया हो। पूरी फोर्स काम कर रही है और सभी के अवकाश फिलहाल रद्द कर दिए गए हैं।

Home / Jaipur / सात दिन में ये कर डाला जयपुर पुलिस ने, आज तक नहीं किया ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो