scriptसीएम गहलोत बोले- खतरा बना हुआ है कोरोना वायरस, सभी अलर्ट रहें | Coronavirus continues to remain a threat says Ashok Gehlot | Patrika News
जयपुर

सीएम गहलोत बोले- खतरा बना हुआ है कोरोना वायरस, सभी अलर्ट रहें

सीएम अशोल गहलोत ने कहा कि कोरोनो वायरस खतरा बना हुआ है। ऐसे में हम सभी को अलर्ट रहना चाहिए।

जयपुरMay 08, 2020 / 01:09 pm

santosh

ashok_gehlot.jpg

,,

जयपुर। राजस्थान में 26 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीज सामने आने केे साथ ही शुक्रवार को इसकी संख्या बढ़कर 3453 पहुंच गई। इसी बीच कोरोना वायरस का लेकर सीएम अशोक गहलोत ने लोगों को आगाह किया है। सीएम ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि कोरोना वायरस खतरा बना हुआ है। ऐसे में हम सभी को अलर्ट रहने के साथ-साथ लॉकडाउन नियमों का पालन करना चाहिए।

जैसे-जैसे प्रवासी लौट रहे हैं। सभी को अधिक सतर्क रहना होगा और आने वाले लोगों को अनिवार्य रूप से 14 दिनों तक क्वारंटाइन रहना सुनिश्चित करना चाहिए। सीएम ने कहा कि सभी को मास्क पहनना चाहिए। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। साथ ही बिना किसी जरूरी कार्य के बाहर निकलने से बचना चाहिए। इसके अलावा कुछ समय के अंतराल में हाथ धोने चाहिए और सड़कों नहीं थूकना चाहिए। सभी को इस तरह की सावधानियों का पालन करना चाहिए।

गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार आपके साथ है और हर तरह से आपकी सहायता करने का प्रयास कर रही है। लोगों की जान बचाने के हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। कोरोना जांच और रिकवरी में राजस्थान अन्य प्रदेशों से आगे है। यह सब आप सभी के सहयोग, डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मचारियों के सपोर्ट और डेडिकेशन से ही संभव हो गया है। हमें कोरोना को पूरी तरह से हराने के लिए आपके सहयोग की जरूरत है।

Home / Jaipur / सीएम गहलोत बोले- खतरा बना हुआ है कोरोना वायरस, सभी अलर्ट रहें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो