scriptदिवाली से ऐन पहले राजस्थान के 5 बड़े राजनेता कोरोना पॉजिटिव, आप सावधान रहें | Coronavirus In Rajasthan: Sachin Pilot tests positive for coronavirus | Patrika News
जयपुर

दिवाली से ऐन पहले राजस्थान के 5 बड़े राजनेता कोरोना पॉजिटिव, आप सावधान रहें

कोरोना पर बीते एक माह के दौरान लगे ब्रेक के बाद अब एक बार पुन नए संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है।

जयपुरNov 13, 2020 / 10:29 am

santosh

Rajasthan Sachin Pilot Third Front, Latest LIVE Exclusive Updates

sachin pilot

जयपुर। कोरोना पर बीते एक माह के दौरान लगे ब्रेक के बाद अब एक बार पुन नए संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है। दिवाली से ऐन पहले कोरोना ने राजस्थान के 5 बड़े राजनेताओं को अपने शिकंजे में ले लिया है। इनमें पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना कोरोना, गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ी बैंसला, पूर्व चिकित्सा मंत्री और मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ और करौली-धौलपुर से भाजपा सांसद मनोज राजौरिया शामिल हैं। दिवाली पर कोरोना से सर्तक रहने की जरूरत है। इसलिए मास्क पहनें और भीड़भाड़ में जाने से बचें।

सचिन पायलट कोरोना पॉजिटिव:
पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट कोरोना पॉजिटिव हो गए है। पायलट ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी। पायलट ने यह भी अपील की है कि जो लोग मेरे संपर्क में आएं है, वे अपनी जांच करा लें। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पायलट के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

कर्नल बैंसला कोविड पॉजिटिव:
गुर्जर आंदोलन की अगुवाई कर रहे कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बैंसला ने बुधवार को ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित उर्जा एवं बी.डी. कल्ला आदि से भी मुलाकात की थी। बैंसला बुधवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए मुख्यमंत्री निवास पहुंचे थे। उनकी तबीयत पहले से भी कुछ खराब थी। मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने पर सवाई मानसिंह अस्पताल के आईडीएस सेंटर लाया गया था। यहां उनका कोविड-19 जांच नमूना लिया गया।

सहकारिता मंत्री आंजना कोरोना संक्रमित:
सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना कोरोना पॉजीटिव हो गए है। इसके बाद एक बार फिर कांग्रेस में हडकम्प मच गया है। सहकारिता मंत्री उदय लाल आंजना के स्वास्थ्य खराब होने पर बुधवार को कोरोना टेस्ट करवाया गया था। इसके बाद देर रात करीब ढ़ाई बजे उनकी रिपोर्ट जारी हुई जिसमें वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। आंजना के कोरोना पॉजिअिव आने के बाद कांग्रेस में हडकम्प मच गया है। इन दिनों पंचायत चुनाव के चलते काफी लोग आंजना के सम्पर्क में भी आए है।

कालीचरण सराफ भी कोरोना पॉजिटिव:
पूर्व चिकित्सा मंत्री और मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। कोविड टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद सराफ ने खुद को होम क्वारेंटाइन कर दिया है और वे कार्यकर्ताओं से नहीं मिल सकेंगे। सराफ बाड़ेबंदी में अंतिम दिन पहुंचे थे। इसके बाद से ही उनकी तबीयत नासाज हो गई और वे पॉजिटिव पाए गए।

करौली-धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया कोरोना संक्रमित:
करौली-धौलपुर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया और करौली नगर परिषद के पूर्व सभापति राजाराम गुर्जर के अलावा करौली में गुरुवार को मजिस्ट्रेट, डॉक्टर व चिकित्साकर्मी सहित 9 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

Home / Jaipur / दिवाली से ऐन पहले राजस्थान के 5 बड़े राजनेता कोरोना पॉजिटिव, आप सावधान रहें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो