scriptगुजरात ने सील किए बॉर्डर, रतनपुर व मांडली उड़वा बॉर्डर पर बढ़ाई सख्ती | Covid 19-Gujarat sealed border | Patrika News
जयपुर

गुजरात ने सील किए बॉर्डर, रतनपुर व मांडली उड़वा बॉर्डर पर बढ़ाई सख्ती

देश में तेजी से फैलती कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते गुजरात राज्य ने राज्य सीमा में प्रवेश का लेकर सख्ती बढ़ा दी है।

जयपुरApr 01, 2021 / 08:07 pm

Kamlesh Sharma

Covid 19-Gujarat sealed border

देश में तेजी से फैलती कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते गुजरात राज्य ने राज्य सीमा में प्रवेश का लेकर सख्ती बढ़ा दी है।

जयपुर। देश में तेजी से फैलती कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते गुजरात राज्य ने राज्य सीमा में प्रवेश का लेकर सख्ती बढ़ा दी है। डूंगरपुर जिले में रतनपुर तथा मांडली उड़वा बॉर्डर को गुजरात पुलिस ने सील कर दिया।
पुलिस ने नाकाबंदी कर प्रत्येक वाहनधारी तथा उसमें सवार लोगों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट अथवा वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट जांचकर रही गुजरात सीमा में प्रवेश किया। इससे मांडली उड़वा बॉर्डर पर तो रोडवेज बस को भी वापस लौटना पड़ा।
शामालाजी थानाधिकारी एआर पटेल ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में रतनपुर शामालाजी चेकपोस्ट पर नाकाबंदी की गई। राजस्थान सीमा से आने वाले यात्री से 72 घंटे की आरटीपीसीआर रिपोर्ट देखी जा रही है।
जिन यात्रियों के पास रिपोर्ट नहीं पाई गई, उन्हें गुजरात सीमा में प्रवेश नहीं दिया गया। थानाधिकारी ने बताया कि राजस्थान से आने वाले ट्रांसपोर्ट संबंधी तथा मालवाहक वाहनों को बिना रिपोर्ट के गुजरात में प्रवेश दिया जा रहा है।
दुसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों की नहीं होती जांच
जालोर.राजस्थान-गुजरात सीमा पर रूपावटी खुर्द नाके पर स्थापित चौकी पर दुसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों के कोरोना के रिपोर्ट की जांच नहीं होती हैं। यात्री सीधे राजस्थान में प्रवेश कर रहे है। रानीवाड़ा-मण्डार सड़क मार्ग से महाराष्ट्र व गुजरात से गाडियां बेरोकटोक आवाजाही कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो