scriptलाॅकडाउन में जब नामी शरबत वाले ने खोल ली दुकान…. | covid update news in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

लाॅकडाउन में जब नामी शरबत वाले ने खोल ली दुकान….

इससे पहले शनिवार को सांगानेर सदर क्षेत्र में एक स्वीमिंग पूल मालिक ने स्वीमिेंग पूल खोल लिया था और वहां भारी भीड़ हो गई थी।

जयपुरMay 17, 2021 / 11:27 am

JAYANT SHARMA

drink

most powerful cold drink in heat summer 2019

जयपुर
संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए मुख्यमंत्री लगभग हर रोज रिव्यू बैठकें कर रहे हैं और आवश्यम दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं लेकिन उसके बाद भी कई लोग चोरी छुपे नियम तोड़ रहे हैं और संक्रमण को दावत दे रहे हैं। शहर में कई जगहों पर नाकाबंदी होने के बाद भी वाहन चालकों की आवाजाही बेवजह जारी है। शहर में गाइड लाइन का उल्लघंन करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है।
शरबत की दुकान खोल ली, भीड़ लग गई
कोतवाली थाना इलाके में स्थित एक दुकानदार ने लाॅकडाउन और गैर अनुमत होने के बाद भी चोरी छुपे शरबत की दुकान क्या खोल ली लोगों की भीड़ लग गई। पास ही पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस दौड़ पड़ी। देखा तो पाया कि दुकानदार ने भी मास्क नहीं पहना था और भीड़ में कई लोग बिना मास्क के ही थे। बाद में दुकानदार समेत भीड़ में कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई। गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को सांगानेर सदर क्षेत्र में एक स्वीमिंग पूल मालिक ने स्वीमिेंग पूल खोल लिया था और वहां भारी भीड़ हो गई थी। शनिवार और रविवार को पुलिस ने शहर में दुकान खोलने वालों के खिलाफ तीन दर्जन से भी ज्यादा कार्रवाई की है।
शहर भर में 378 जगहों पर सख्त नाकाबंदी, फिर भी नियम तोड़ रहे चालक
कोरोना और लाॅकडाउन को देखते हुए प्रदेश भर में सबसे सख्त नाकाबंदी जयपुर शहर में की जा रही है। शहर भर में सवेरे से रात तक 378 स्थानों पर यातायात पुलिस, थानों की पुलिस और होमगार्ड्स की मदद से नाकाबंदी की जा रही है। शहर में सवेरे से शाम तक 80 स्थानों पर, शाम को 207 स्थानों पर और पूरी रात 90 जगहों पर नाकाबंदी की जा रही है। नाकाबंदी के दौरान वाहन चालकों से पूछताछ की जा रही है। बेवजह घुमने वाले वाहन चालकों के वाहन जब्त होने के साथ ही उनके खिलाफ एक्शन भी लिए जा रहे हैं।

Home / Jaipur / लाॅकडाउन में जब नामी शरबत वाले ने खोल ली दुकान….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो