scriptसरकारी स्कूल खुला तो गायब मिला सामान | crime news | Patrika News
जयपुर

सरकारी स्कूल खुला तो गायब मिला सामान

जयपुर.लॉक डाउन के बाद सरकारी स्कूल खोला गया तो (Goods found missing when government school opened) सामान गायब मिला। चोर स्कूल के दरवाजे को तोड़कर सामान को ले गए

जयपुरJun 25, 2020 / 03:12 pm

vinod sharma

सरकारी स्कूल खुला तो गायब मिला सामान

सरकारी स्कूल खुला तो गायब मिला सामान

जयपुर.लॉक डाउन के बाद सरकारी स्कूल खोला गया तो (Goods found missing when government school opened) सामान गायब मिला। चोर स्कूल के दरवाजे को तोड़कर सामान को ले गए। राजकीय उच्च माध्यमिक बेसिक मॉडल स्कूल तोपखाना पर लॉक डाउन के बाद ताला लटका हुआ था। अब स्कूल खुलने के बाद संस्था प्रधान सहित अध्यापक स्कूल पहुंचे, तब स्कूल के दरवाजे का ताला टूटा मिला। चोर कमरों के अंदर से पंखे, पानी की मोटर व अन्य सामान को ले गए। संस्थाप्रधान रेखा सोलंकी ने चोरी की प्राथमिकी जालूपुरा थाने में दर्ज कराई है।
मारपीट कर रुपए छीने

सुभाष चौक थाने के सुलभ कॉम्पलेक्स के पास मारपीट कर एक जने से आरोपी रुपए छीनकर ले गए। वाल्मीकि बस्ती निवासी पुष्पेन्द्र ने बताया कि वह रास्ता पार कर रहा था। इसी दौरान आरोपी राजेश पावटा व उसके साथियों ने उसे घेर लिया ता बिना कारणों के मारपीट की। आरोपी जेब से रुपए निकालकर फरार हो गए।
देर से आई एम्बुलेंस, राहगीरों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया
बाइक फिसलने से एक महिला सहित तीन घायल
जयपुर. जेएलएन मार्ग पर मोटरसाइकिल फिसलने से दो युवक व एक महिला घायल हो गई। एम्बुलेंस के देरी से से पहुंचने पर राहगीरों ने घायलों को सवाईमानसिंह अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह दो युवक व एक महिला एक मोटरसाइकिल से निकल रहे थे। जिनकी बाइक जेएलएन मार्ग पर फिसल गई। इस कारण तीनों गिरकर घायल हो गए। राहगीरों ने तुरंत एम्बुलेंस 108 को फोन लगाया, लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई। जिस पर राहगीरों ने ई-रिक्शा लेकर घायलों को सवाईमानसिंह अस्पताल में पहुंचाया। घायलों के अस्पताल पहुंचने के 10 मिनट बाद एम्बुलेंस मौके पर पहुंची।

Home / Jaipur / सरकारी स्कूल खुला तो गायब मिला सामान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो