scriptरात को घर लौट रही लड़की को बदमाशों ने बनाया शिकार, पिता के सामने ही की वारदात, कर दिया लहूलुहान | crime news in hindi jaipur rajasthan : mobile snatching with girl | Patrika News
जयपुर

रात को घर लौट रही लड़की को बदमाशों ने बनाया शिकार, पिता के सामने ही की वारदात, कर दिया लहूलुहान

Jaipur crime news in hindi : जयपुर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र का मामला, पिता पुत्री स्कूटी से रात दस बजे शॉपिंग करके घर जा रहे थे, इसी दौरान बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही

जयपुरJul 15, 2019 / 05:28 pm

Deepshikha Vashista

jaipur crime news

रात को घर लौट रही लड़की को बदमाशों ने बनाया शिकार, पिता के सामने ही की वारदात, कर दिया लहूलुहान

जयपुर. Crime News : जयपुर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। शहर में अपराधी पुलिस की सुरक्षा और नाकाबंदी को धता बता बेखौफ वारदात ( Crime in Jaipur Rajasthan ) कर फरार हो जाते हैं। शहर में हालात ये हैं कि घर से बाहर निकलने के बाद लोग डर डर कर मोबाइल यूज करते हैं। कि कहीं कोई शातिर बदमाश मोबाइल न छीन ले जाए। आए दिन शहर में मोबाइल स्नेचिंग की वारदात हो रही हैं।
ऐसी ही घटना के आदर्श नगर निवासी श्यामसुंदर चुघ ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह रात को बेटी के साथ किसी काम से स्कूटी पर जा रहे थे। बाइक सवार दो बदमाशों ने बेटी के हाथ से मोबाइल छीनकर ( Mobile Snatching in Jaipur ) ले गए। गुरुनानक पुरा निवासी श्याम सुंदर चुघ ने बताया कि 13 जुलाई को रात दस बजे बेटी के साथ शॉपिंग करके अपनी स्कूटी से पंचवटी की तरफ आ रहे थे। जब रामगली नंबर 6 के सामने पहुंचे तो पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और पीछे बैठी बेटी के हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें
Crime :

महिला जैसे ही घर से बाहर गई, बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, जानें क्राइम की टॉप-5 खबरें

स्कूटी से गिरे हुए चोटिल

झपट्टा मारने के दौरान स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया और पीड़ित व उसकी बेटी नीचे गिर गए, जिससे उनके चोट लग गई। पीड़ित का कहना है कि ऐसे तो शहर में रात को लोगों का निकलना मुश्किल हो रहा है।
दूसरी ओर मोबाइल चुराने वाला आरोपित गिरफ्तार

वहीं दूसरी ओर सांगानेर थाना पुलिस ने सोमवार को मोबाइल शॉप से मोबाइल चुराने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से चुराया गया मोबाइल जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मनीष (22) नैनवा जिला बूंदी हाल कदम्ब विहार कॉलोनी श्री राम की नागल का रहने वाला है। आरोपित ने 12 जुलाई को मालपुरा गेट पर स्थित मोबाइल शॉप से मोबाइल चुरा लिया था।

Home / Jaipur / रात को घर लौट रही लड़की को बदमाशों ने बनाया शिकार, पिता के सामने ही की वारदात, कर दिया लहूलुहान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो