scriptजयपुर से बीसलपुर पिकनिक मनाने आया युवक अचानक हुआ लापता, वीडियो देख परिवार के उड़े होश | Crime update : A young man came to visit Bisalpur from Jaipur missing | Patrika News
जयपुर

जयपुर से बीसलपुर पिकनिक मनाने आया युवक अचानक हुआ लापता, वीडियो देख परिवार के उड़े होश

Jaipur Crime News Updates : जयपुर से बीसलपुर घुमने आया युवक अचानक हुआ लापता

जयपुरAug 30, 2019 / 06:55 pm

Deepshikha Vashista

crime

जयपुर से बीसलपुर पिकनिक मनाने आया युवक अचानक हुआ लापता,परिवारजन पहुंचे थाने

जयपुर. बीसलपुर बांध स्थल पर गुरुवार शाम को जयपुर से पिकनिक मनाने आया युवक गुरुवार देर रात तक घर नहीं पहुंचा। इस पर परिजनों ने युवक के मोबाइल पर संपर्क करना चाहा तो मोबाइल बंद आया। आखिर परिवारजनों ने जयपुर के जवाहर सर्कल थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया।
इधर, उसके बाद दोस्तों से जानकारी मिलने पर रात करीब 2 बजे परिजन जयपुर से युवक के साथ बीसलपुर आए टैक्सी चालक को लेकर पहुंच युवक की तलाश की गई। बीसलपुर आने पर टैक्सी चालक ने परिजनों को बताया कि वह उसे बांध के गेट संख्या एक पर ही रुकने के लिए कह कर अपने किसी दोस्तों से मिलने गेट नंबर 2 की तरफ जाने के लिए कह कर गया था। लेकिन देर शाम तक वापस टैक्सी के पास नहींं पहुंचा। टैक्सी चालक ने युवक की तलाश की। युवक के बारे में शुक्रवार सुबह तक भी कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजनों ने देवली थाने में भी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया।
Jaipur cime
बीसलपुर पुलिस चौकी प्रभारी भगवान सिंह व सिपाही गोवर्धन शर्मा ने बताया कि जयपुर के लाल बहादुर नगर निवासी विवेक शर्मा उम्र 35 वर्ष गुरुवार शाम करीब 5.30 बजे बीसलपुर बांध स्थल पर घूमने आया था।
वहीं बांध पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में युवक बीसलपुर टोंक उनियारा पेयजल परियोजना के इंटेक पम्प हाएस की तरफ जाते हुए नजर आ रहा है। उसके बाद से युवक का कोई पता नहीं चल पाया। परिजनों व पुलिस में दिन भर मोटर बोट से बांध के जल भराव के किनारे व करीबी वन क्षेत्र में भी काफी तलाश किया, लेकिन युवक कोई सुराग नही लगा।
लापता युवक के दोस्तों ने बताया कि युवक मानसिक टेंशन में बताया जा रहा था । उक्त युवक जयपुर में वकालात का कार्य करता था। पुलिस व ग्रामीण युवक के बांध के जलभराव के पानी में गिरने की आशंका भी जताई जा रही है।

Home / Jaipur / जयपुर से बीसलपुर पिकनिक मनाने आया युवक अचानक हुआ लापता, वीडियो देख परिवार के उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो