scriptRajasthan News : मां-बेटी के बीच हाथापाई में गई बेटी की जान, पुलिस के सामने मां बार-बार बदल रही बयान | Daughter died after a fight between mother and daughter in Maruti Vihar Mundiaramsar under Bindayaka police station | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News : मां-बेटी के बीच हाथापाई में गई बेटी की जान, पुलिस के सामने मां बार-बार बदल रही बयान

Crime News : बिंदायका थाना अंतर्गत मुंडियारामसर स्थित मारुति विहार में मां-बेटी के बीच हुए झगड़े के बाद बेटी की मौत हो गई।

जयपुरMay 21, 2024 / 09:16 am

Supriya Rani

जयुपर. बिंदायका थाना अंतर्गत मुंडियारामसर स्थित मारुति विहार में मां-बेटी के बीच हुए झगड़े के बाद बेटी की मौत हो गई। घटना के समय घर में मां और बेटी ही थे। बेटी के सिर में सरिये जैसी वस्तु से चोट का निशान मिला है। प्राथमिक जांच में पुलिस मामला हत्या का मान रही है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण का पता चलेगा।

निर्माणाधीन मकान में बीकॉम छात्रा निकिता की लाश मिलने के बाद मारुति विहार में हड़कंप मच गया। पहले तो क्रिकेट बैट से वार कर हत्या करने की बात सामने आ रही थी लेकिन अब सरिये जैसी वस्तु से वार के सिर पर चोटिले निशान मिले, जिसके बाद मां से पूछताछ की जा रही है। मौके पर मृतका की मां लहूलुहान अवस्था में मिली थी जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थानाधिकारी भजनलाल ने बताया कि घटना में 22 वर्षीय निकिता पुत्री बृजेश सिंह राजपूत की मृत्यु हो गई। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मां-बेटी में अक्सर झगड़ा होता रहता था। सोमवार को भी मां-बेटी के बीच झगड़ा हुआ था। बेटी ने पहले मां के साथ मारपीट की और फिर मां ने बेटी के साथ मारपीट की। हालांकि मृतका की मां बार-बार बयान बदल रही है। कभी बेटी के गिरने से चोट लगना बता रही है तो कभी लटकने से मौत होना बता रही है। एफएसएल टीम से भी मौका मुआयना करवाया है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News : मां-बेटी के बीच हाथापाई में गई बेटी की जान, पुलिस के सामने मां बार-बार बदल रही बयान

ट्रेंडिंग वीडियो