scriptशादी के चार दिन बाद ही फिर जेल जाना होगा पिंकी को, हाईकोर्ट से मिली अंतरिम जमानत | Dausa bribe case: ras pinki meena bell release in rajasthan highcourt | Patrika News
जयपुर

शादी के चार दिन बाद ही फिर जेल जाना होगा पिंकी को, हाईकोर्ट से मिली अंतरिम जमानत

राजस्थान हाईकोर्ट ने पिंकी मीना को शादी के लिए 10 दिन की अंतरिम जमानत दी, पिंकी मीना को 21 फरवरी तक मिली जमानत

जयपुरFeb 10, 2021 / 06:46 pm

pushpendra shekhawat

जयपुर। राजस्थान हाईकोर्ट ने पिंकी मीना को शादी के लिए 10 दिन की अंतरिम जमानत दी है। कोर्ट ने अपने आदेश में साफ किया है कि 21 फरवरी को उसे जेल प्रशासन के सामने सरेंडर करना होगा।
इससे पहले कोर्ट में पिंकी मीना की ओर से 15 दिन की अंतरिम जमानत मांगी गई थी लेकिन राज्य सरकार की ओर से अतिरिक्त महाधिवक्ता ने इसका विरोध किया। जिसके बाद कोर्ट ने 10 दिन की अंतरिम जमानत मंजूर की है। नियमित जमानत याचिका पर 22 फरवरी को सुनवाई होगी। गौरतलब है कि पिंकी मीना की 16 फरवरी को शादी है।
यह है मामला
केसीसी बिल्डकॉन कंपनी ने एसीबी में रिपोर्ट दी थी कि उसकी कंपनी दिल्ली से बडोदरा आठ लेन रोड निर्माण कर रही है। सुचारू रोड निर्माण के लिए स्थानीय प्रशासन के सहयोग की जरूरत होती है। निर्माण कार्य में रुकावट नहीं डालने की एवज में एसडीएम रिश्वत मांग रही है। रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए एसीबी ने आरएएस पिंकी मीणा और पुष्कर मित्तल को 13 जनवरी को गिरफ्तार किया था। तभी से वह न्यायिक हिरासत में है।

Home / Jaipur / शादी के चार दिन बाद ही फिर जेल जाना होगा पिंकी को, हाईकोर्ट से मिली अंतरिम जमानत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो