scriptखांसी जुकाम के बाद दस साल के बच्चे को अस्पताल ले गए परिजन, इलाज के दौरान मौत | dead body found in Bundi | Patrika News
जयपुर

खांसी जुकाम के बाद दस साल के बच्चे को अस्पताल ले गए परिजन, इलाज के दौरान मौत

अस्पताल के बाहर लगातार बढ़ती भीड़ को देखते हुए मौके पर कई थानों की पुलिस बुलाई गई है। उधर अस्पताल प्रशसन के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी की जा रही है ।

जयपुरAug 25, 2022 / 01:22 pm

JAYANT SHARMA

bundi_photo_2022-08-25_11-54-19.jpg
जयपुर
बूंदी में मामूली खांसी और जुकाम के लिए बच्चे को अस्पताल लेकर गए थे माता पिता, अस्पताल में ऐसा इलाज मिला कि बच्चे की मौत ही हो गई। मामूली इलाज के दौरान मौत हो जाने की सूचना जब परिवार के लोगों को मिली तो हंगामा मच गया। इस बीच स्टाफ वहां से भाग गया। बाद में परिजनों ने बच्चे के शव को लेकर अस्पताल के बाहर धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया।
इस घटना के बाद अब पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे हैं और परिवार को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। उधर परिवार के लोग सरकारी नौकरी और मुआवजे की मांग कर रहे हैं। मामला बूंदी जिले के तालेड़ा थाना इलाके का है। पुलिस ने बताया कि तीतरबासा और बक्षपुरा गांव के लोगों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन शुरु कर दिया है।
उनका कहना है कि अस्पताल के डॉक्टर्स की लापरवाही के कारण बच्चे की मौत हो गई। उसे गलत दवा और इंजेक्शन दिया गया। जबकि उसे बेहद मामूली खांसी और जुकाम भर था। अस्पताल के बाहर लगातार बढ़ती भीड़ को देखते हुए मौके पर कई थानों की पुलिस बुलाई गई है। उधर अस्पताल प्रशसन के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी की जा रही है ।
गौरतलब है कि इस तरह की तीन वारदातें पिछले कुछ दिनों में सामने आई है। कुछ दिन पहले तो डेढ साल के बच्चे की मौत का मामला सवाई माधोपुर से सामने आया था। बच्चे के मामूली बुखार था। परिवार वाले उसे झोलाछाप के लिए गए। उसे इंजेक्शनल गाया तो बच्चा सुन्न हो गया। बड़े अस्पताल ले जाने के पहले उसने दम तोड़ दिया ।

Home / Jaipur / खांसी जुकाम के बाद दस साल के बच्चे को अस्पताल ले गए परिजन, इलाज के दौरान मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो