scriptमार्क वॉ की चाहत, लेग बाई से मिले निजात | Desire of Mark Waugh, met Leg Bai | Patrika News
जयपुर

मार्क वॉ की चाहत, लेग बाई से मिले निजात

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ को लगता है कि क्रिकेट में से लेग बाई के रनों को हटा देना चाहिए क्योंकि उनके मुताबिक बल्लेबाजों को पैड पर गेंद लगने पर रन नहीं मिलने चाहिए।

जयपुरJan 03, 2020 / 05:57 pm

Lalit Prasad Sharma

jaipur

मार्क वॉ की चाहत, लेग बाई से मिले निजात

सिडनी. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ को लगता है कि क्रिकेट में से लेग बाई के रनों को हटा देना चाहिए क्योंकि उनके मुताबिक बल्लेबाजों को पैड पर गेंद लगने पर रन नहीं मिलने चाहिए। मार्क वॉ ने बिग बैश लीग (बीबीएल) में मेलबर्न स्टार्स और सिडनी थंडर्स के बीच खेले जा रहे मैच में फॉक्स क्रिकेट पर कॉमेंट्री करते हुए अपने साथ कमेंटरी कर रहे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के सामने यह सुझाव रखा।
उन्होंने कहा, “आप जानते हैं, मुझे क्रिकेट में एक नियम बदलना है, लेग बाइस नहीं होने चाहिए, खासकर टी-20 में। जब आप गेंद को पढ़ नहीं पाए तो रन क्यों मिले।” माइकल वॉन ने हालांकि बचाव करते हुए कहा, “यह खेल का हिस्सा है।” मार्क वॉ हालांकि अपने रूख पर कायम रहे और कहा, “आपको रन क्यों मिलना चाहिए? यह खेल का हिस्सा है, लेकिन क्या हम इसे बेहतरी के लिए बदल नहीं सकते।” पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, “बल्लेबाजी का मतलब गेंद को मारना है। जिसने भी यह नियम बनाया वो बहुत आम बल्लेबाज रहा होगा।” माइकल वॉन ने इसके बाद कहा कि वॉ को एमसीसी क्रिकेट समिति का हिस्सा होना चाहिए।

Hindi News/ Jaipur / मार्क वॉ की चाहत, लेग बाई से मिले निजात

ट्रेंडिंग वीडियो