scriptडबल इंजन की सरकार बन गई है, विकास में कमी नहीं आएगी- राठौड़ | Double engine government has been formed, there will be no reduction | Patrika News
जयपुर

डबल इंजन की सरकार बन गई है, विकास में कमी नहीं आएगी- राठौड़

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा पर भी कसा तंज

जयपुरJan 05, 2024 / 12:36 pm

Arvind Singh Shaktawat

Political Drama In Rajasthan : वसुंधरा के घर विधायकों का जमावड़ा, राठौड़ ने कह डाली यह बड़ी बात

Political Drama In Rajasthan : वसुंधरा के घर विधायकों का जमावड़ा, राठौड़ ने कह डाली यह बड़ी बात

पूर्व संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा है कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार में विकास की कोई कमी नहीं होगी। भाजपा सरकार में कार्यकर्ताओं के काम को प्राथमिकता से किया जाएगा। राठौड़ ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी िस्थति खिसियानी बिल्ली खम्बा नोचे जैसी हो गई है।
उनके हाथ से सरकार निकली है और उन्हीं के कारण से निकली है, क्योंकि राजस्थान में जो पेपर चोरी करने में और पेपर लीक करने में सरपरस्ती दी। वह गोविंदसिंह डोटासरा की सरपरस्ती से मिली है। अब वह अपनी खीज को मिटाने के लिए इस प्रकार की बातें कर रहे हैं। अब पर्ची की सरकार नहीं सच्ची सरकार है। मंत्रिमंडल के बंटवारे पर राठौड़ ने कहा कि शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयपुर आ रहे हैं। दो-तीन दिन जरूर व्यस्तता रहेगी। उसके बाद जल्द ही मंत्रियों को मंत्रालय आवंटित कर दिए जाएंगे। उन्होंने करणपुर में होने वाले विधानसभा चुनाव पर कहा कि भाजपा करणपुर में चुनाव जीतेगी और भाजपा को और मजबूती मिलेगी।
गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव से पहले से ही गोविन्द सिंह डोटासरा और राजेन्द्र राठौड में जुबानी जंग चलती रही है। विधानसभा के अंदर से लेकर सियासी बयानों में दोनो एक दूसरे पर हमला बोलने से नहीं चूकते।

Hindi News/ Jaipur / डबल इंजन की सरकार बन गई है, विकास में कमी नहीं आएगी- राठौड़

ट्रेंडिंग वीडियो