scriptशाहीन बाग के आगे चुनावी मुद्दें पड़े फींके | Electoral issues fade in front of Shaheen Bagh | Patrika News
जयपुर

शाहीन बाग के आगे चुनावी मुद्दें पड़े फींके

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में मचे घमासान के बीच शाहीन बाग का मुद्दा इतना गरमा गया है कि अब चुनाव के अन्य मुद्दे इसके आगे फींके पड़ते नजर आ रहे हैं। भाजपा इस मुद्दे पर लगातार आम आदमी पार्टी पर निशाने साध रही है। बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने तो यहां तक कह दिया कि मोदी और शाह को हराने के लिए क्या दिल्ली जला डालोगे। शाहीन बाग में हुई फायरिंग को लेकर भाजपा की ओर से आम आदमी पार्टी पर लगातार हमले जारी हैं।

जयपुरFeb 05, 2020 / 06:34 pm

Prakash Kumawat

शाहीन बाग के आगे चुनावी मुद्दें पड़े फींके

शाहीन बाग के आगे चुनावी मुद्दें पड़े फींके

शाहीन बाग के आगे चुनावी मुद्दें पड़े फींके
फायरिंग को लेकर भाजपा और “आप” आमने सामने
भाजपा ने आप पर लगाए फायरिंग कराने के आरोप
केजरीवाल ने कहा, दोषी है “आप” कार्यकर्ता, तो दें दोगुनी सजा
दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में मचे घमासान के बीच शाहीन बाग का मुद्दा इतना गरमा गया है कि अब चुनाव के अन्य मुद्दे इसके आगे फींके पड़ते नजर आ रहे हैं। भाजपा इस मुद्दे पर लगातार आम आदमी पार्टी पर निशाने साध रही है। बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने तो यहां तक कह दिया कि मोदी और शाह को हराने के लिए क्या दिल्ली जला डालोगे।
शाहीन बाग में हुई फायरिंग को लेकर भाजपा की ओर से आम आदमी पार्टी पर लगातार हमले जारी हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर का आम आदमी पार्टी से कनेक्शन सामने आने के बाद केजरीवाल पर ताबड़तोड़ हमले कर रहे है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने काम किया होता तो ये नौबत न आती। नड्डा ने केजरीवाल से कहा कि आपने पहले जामिया और सीलमपुर में भीड़ को उकसाया। फिर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में आगजनी और पथराव करवाया। इसके बाद फिर शाहीन बाग में धरना शुरु करवाया और फिर अपने ही कार्यकर्ता से वहां गोली चलवाई। शाहीन बाग फायरिंग को लेकर नड्डा ने इसी तरह से मंगलवार को भी आम आदमी पार्टी पर हमले किए थे। इन हमलों की शुरूआत तब हुई जब शाहीनबाग में गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने के दिल्ली पुलिस ने दावे किए। इसके बाद से भाजपा ने आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया।
भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने अपने बयान में कहा, कि ‘केजरीवाल और उसकी पार्टी ने देश को विखंडित करने वाला बयान देने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचा कर रखा है। शरजील इमाम के पक्ष में भी केजरीवाल ने राजनीतिक पासे फेंके थे, लेकिन जब दिल्ली पुलिस से उसे पकड़ कर इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया, इन्होंने “आप” कार्यकर्ता से गोली चलवा दी।’
नड्डा ने यह भी कहा कि पीएफआई जैसे आतंकी संगठन के साथ आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली की सरकार के पूर्व मंत्री इमाम हुस्सैन की तस्वीरें आज पूरे देश ने देखीं है। पीएफआई की गतिविधियों ने देश की अस्मिता और सुरक्षा को कितना नुकसान पहुंचाया है, पूरे देश को पता है इसके बावजूद केजरीवाल उनके साथ खड़े हैं।
भाजपा अध्यक्ष नड्डा के लगातार हमलों के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शाहीन बाग़ में गोलकांड को लेकर अपनी सफाई दी। उन्होंने गोली चलाने वाले व्यक्ति के बारे में कहा है कि अगर उसके संबंध या आम आदमी पार्टी से जुड़े होने के सबूत मिलते हैं तो उसे दोगुनी सज़ा दी जाए। केजरीवाल ने यह भी कहा कि
दिल्ली की सुरक्षा के मामले में समझौता नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पुलिस को सामने कर हमलावर को आम आदमी पार्टी से जुड़ा बताया जा रहा है लेकिन इसकी जांच पार्टी नहीं करेगी। केजरीवाल ने कहा कि “दिल्ली में क़ानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों को सज़ा ज़रूर होनी चाहिए और अगर ये व्यक्ति आम आदमी पार्टी से जुड़ा पाया जाता है तो उसे दोगुनी सज़ा दीजिए। इसके साथ ही उन्होंने अमित शाह को इस मामले में खुली बहस की चुनौती भी दे डाली।

Home / Jaipur / शाहीन बाग के आगे चुनावी मुद्दें पड़े फींके

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो