scriptरिश्ते शर्मसार, बेटी ने पिता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप | Embarrassing relationship, daughter accuses father of molestation | Patrika News
जयपुर

रिश्ते शर्मसार, बेटी ने पिता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

जयपुर. कालावाड़ थाना इलाके की एक कॉलोनी में रिश्तों को शर्मसार करने का (Embarrassing relationship, daughter accuses father of molestation) मामला सामने आया है। एक बेटी ने अपने पिता पर छेड़छाड़, अश्लील हरकत व घर में वेश्यावृत्ति का अडडा चलाने के आरोप की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जयपुरMay 26, 2020 / 10:28 am

vinod sharma

रिश्ते शर्मसार, बेटी ने पिता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

रिश्ते शर्मसार, बेटी ने पिता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

जयपुर. कालावाड़ थाना इलाके की एक कॉलोनी में रिश्तों को शर्मसार करने का (Embarrassing relationship, daughter accuses father of molestation) मामला सामने आया है। एक बेटी ने अपने पिता पर छेड़छाड़, अश्लील हरकत व घर में वेश्यावृत्ति का अडडा चलाने के आरोप की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ जांच शुरू की है। कालवाड़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक युवती ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि वह आठ साल की थी, तब से उसके पिता छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करते हैं। मां के इधर-उधर होने पर छेड़छाड़ की जाती थी, जिससे वह मानसिक रूप से परेशान रही। इस बारे में मां को बताया गया, जब उसकी मां ने पिता की हरकतों का विरोध किया तो मां की पिटाई की गई। गत दिनों पिता ने छेड़छाड़ की। इसी बात को लेकर आरोपी पिता ने मां तथा पीड़िता की लात-घूंसों से पिटाई कर दी तथा किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी। लेकिन बाद में पीड़िता ने कालवाड़ थाने में पिता के खिलाफ छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।
दूसरी औरतों को बुलाकर गलत काम
प्राथमिकी में उल्लेख किया है कि आरोपी पिता बदमाश किस्म की औरतों को घर पर बुलाते है तथा उनके सामने पीड़िता व उसकी मां के सामने गलत काम किया जाता है। जिससे घर का माहौल खराब हो रहा है। परिवार के अन्य सदस्य भी इस हरकत से बुरी तरह से परेशान है। उन्होंने आरोप लगाया कि घर को वेश्यावृत्ति का अड्डा बना दिया गया है। इस कारण मां-बेटी मानसिक रूप से भी परेशान है।

पारीवारिक विवाद में दी जान
रामगंज थाना क्षेत्र में किराए से रहने वाली एक महिला ने पारीवारिक विवाद में जीवन लीला समाप्त कर ली। रामगंज पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विज्ञानगर जगतपुरा में किराए से रहने वाली विमलेश पत्नी होतमसिंह ने पारीवारिक विवाद में फांसी का फंदा लगाके आत्महत्या कर ली। होतमसिंह उत्तरप्रदेश के जगनेर का निवासी है, जो लम्बे समय से जयपुर में मजदूरी करता है।

Home / Jaipur / रिश्ते शर्मसार, बेटी ने पिता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो