scriptबिजली-पानी के बिल स्थगित करने के फैसले का भाजपा ने किया स्वागत | Energy Water Bill Rajasthan Government Postpond Bjp Welcome | Patrika News
जयपुर

बिजली-पानी के बिल स्थगित करने के फैसले का भाजपा ने किया स्वागत

नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और सांसद दीया कुमारी सहित अनेक भाजपा नेताओं ने बिजली—पानी के बिल को माफ करने या स्थगित करने की मांग की थी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मार्च-अप्रेल के बिलों का भुगतान 31 मई तक करने की छूट दी है। सीएम के इस फैसले का भाजपा नेताओं ने स्वागत किया है।

जयपुरApr 03, 2020 / 04:06 pm

Umesh Sharma

बिजली-पानी के बिल स्थगित करने के फैसले का भाजपा ने किया स्वागत

बिजली-पानी के बिल स्थगित करने के फैसले का भाजपा ने किया स्वागत

जयपुर।

नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और सांसद दीया कुमारी सहित अनेक भाजपा नेताओं ने बिजली—पानी के बिल को माफ करने या स्थगित करने की मांग की थी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मार्च-अप्रेल के बिलों का भुगतान 31 मई तक करने की छूट दी है। सीएम के इस फैसले का भाजपा नेताओं ने स्वागत किया है। हालांकि सांसद दीया कुमारी ने इन बिलों को स्थगित करने की बजाय माफ करने की अपनी मांग को फिर दोहराया है।
प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने मुख्यमंत्री के इस फैसले को ट्वीट के जरिए सराहनीय और स्वागत योग्य बताया है। उन्होंने लिखा है कि इस निर्णय से संकट की इस घड़ी में आमजन पर दो माह तक बिजली और पानी के बिलों का आर्थिक भार नहीं पड़ेगा, जिससे उन्हें राहत भी मिलेगी। दीया कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा कि जनता की मांग और मेरे निवेदन पर मुख्यमंत्री ने दो महीने के बिजली-पानी के बिल स्थगित करने का जो निर्णय लिया है वह स्वागत योग्य तो है। मगर मेरी अपील है कि इन बिलों को 2 महीने के लिए स्थगित करने के बजाय पूर्ण रूप से माफ किया जाए।
आपको बता दें कि पिछले दिनों भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर प्रदेश में मौजूदा स्थिति को देखते हुए बिजली और पानी के आगामी 3 माह के बिल माफ करने की मांग की थी। यही मांग राठौड़, दीया कुमारी सहित भाजपा के कई विधायकों ने भी की थी। सरकार ने बिजली-पानी के बिल माफ तो नहीं किए गए लेकिन दो माह के लिए इसके भुगतान को स्थगित करने का निर्णय कर भाजपा की मांग को माना है।

Home / Jaipur / बिजली-पानी के बिल स्थगित करने के फैसले का भाजपा ने किया स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो