scriptफर्जी डिग्रियां जारी करने के मामला में बड़ा खुलासा, राजस्थान में तीन आरोपी SOG की रिमांड पर | Fake Degree case three Accused On SOG Remand jaipur rajasthan | Patrika News
जयपुर

फर्जी डिग्रियां जारी करने के मामला में बड़ा खुलासा, राजस्थान में तीन आरोपी SOG की रिमांड पर

SOG Remand : फर्जी डिग्री जारी करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ जिसके बाद शुक्रवार को न्यायालय ने 17 अप्रैल तक राजस्थान में तीन आरोपियों को एसओजी रिमांड पर सौंपा है।

जयपुरApr 13, 2024 / 09:42 am

Supriya Rani

fake_degree_case.jpg

Fake Degree Case : जयपुर. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने फर्जी डिग्रियां जारी करने के मामले में गिरफ्तार शिक्षा निदेशालय में पूर्व में कार्यरत एलडीसी मनदीप सांगवान हाल यूडीसी सीबीइओ कार्यालय बीकानेर, पूर्व एलडीसी जगदीश हाल यूडीसी करनी उच्च माध्यमिक विद्यालय देशनोक, बीकानेर और फर्जी डिग्री प्रिंट करने वाले राकेश कुमार को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें 17 अप्रैल तक एसओजी की रिमांड पर सौंपा है।



एडीजी वी.के. सिंह ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि फर्जी डिग्री जारी करने में और कौन-कौन लोग शामिल है और अब तक कितने कॉलेज व यूनिवर्सिटी के नाम से फर्जी डिग्री जारी कर चुके हैं। गौरतलब है कि फर्जी डिग्री मामले में एसओजी अन्य सरकारी कर्मचारियों की भूमिका जांच रही है। बताया गया है कि कुछ को पूछताछ के लिए एसओजी मुख्यालय बुलाया गया है। तस्दीक के बाद मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

Home / Jaipur / फर्जी डिग्रियां जारी करने के मामला में बड़ा खुलासा, राजस्थान में तीन आरोपी SOG की रिमांड पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो