scriptअब राजस्थान में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे अमित शाह और प्रियंका गांधी, ये है पूरा कार्यक्रम | Lok Sabha Election 2024: Now Rally and road shows of Amit Shah and Priyanka Gandhi in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

अब राजस्थान में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे अमित शाह और प्रियंका गांधी, ये है पूरा कार्यक्रम

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में पहले चरण का चुनाव 19 अप्रेल को होना है। प्रचार थमने में अभी 5 दिन शेष हैं।

जयपुरApr 13, 2024 / 09:26 am

Rakesh Mishra

amit_shah_and_priyanka_gandhi.jpg
Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में पहले चरण का चुनाव 19 अप्रेल को होना है। प्रचार थमने में अभी 5 दिन शेष हैं। पहले चरण के प्रचार को लेकर भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी के दौरे लगभग पूरे हो चुके हैं। अब बड़े नेताओं में भाजपा की ओर से केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह तो कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी प्रचार की कमान संभालेंगी। शाह पहले चरण का प्रचार खत्म होने तक प्रदेश में दौरे करेंगे। वहीं प्रियंका गांधी 14 और 15 अप्रेल को चुनावी सभाएं और रोड-शो करेंगी। इनके अलावा भी भाजपा-कांग्रेस के कई केन्द्रीय व दूसरे प्रदेशों से नेता प्रचार के लिए आएंगे।
कांग्रेसः प्रियंका का अलवर-जालोर में रोड-शो, बांदीकुई में सभा
प्रियंका गांधी 14 अप्रेल को राजस्थान के दौरे पर आएंगी। वे पहले दिन जालोर में रोड-शो करेंगी। जालोर से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत चुनाव मैदान में हैं। शाम को प्रियंका का जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम बताया जा रहा है। यहां रात्रि विश्राम के बाद दौसा लोकसभा सीट क्षेत्र के बांदीकुई में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी और अलवर शहर में रोड-शो करेंगी। इसके अलावा गुजरात की बड़गांव विधानसभा सीट से विधायक जिग्नेश मेवानी का भी 15 को आने का कार्यक्रम हैं। वे चूरू व अन्य कुछ स्थानों पर सभाएं करेंगे।
भाजपाः अमित शाह का जयपुर में रोड शो, अलवर में सभा
केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं। वे पहले चरण का चुनाव प्रचार खत्म होने यानी 17 अप्रेल तक राजस्थान में विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे। वे पांच दिन में जयपुर में रोड-शो के अलावा अलवर में सभा करेंगे। अभी तक उनके 13 को अलवर में सभा और 15 को जयपुर में रोड शो के कार्यक्रम तय हुए हैं। वे एक या दो रात जयपुर में भी रुक सकते हैं।

Hindi News/ Jaipur / अब राजस्थान में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे अमित शाह और प्रियंका गांधी, ये है पूरा कार्यक्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो