scriptशाहजहांपुर-खेड़ा बॉर्डर: किसान आंदोलन के बीच उठ रही केंद्र सरकार को सत्ताविहीन करने की आवाजें | farmers protest, agitation against modi government with farm bills | Patrika News
जयपुर

शाहजहांपुर-खेड़ा बॉर्डर: किसान आंदोलन के बीच उठ रही केंद्र सरकार को सत्ताविहीन करने की आवाजें

– किसान आंदोलन का आज 56वां दिन, शाहजहांपुर-खेड़ा बोर्डर पर राजस्थान के किसानों का पड़ाव जारी, किसान नेता अब करने लगे केंद्र सरकार को बेदखल करने का आह्वान, बीजेपी-आरएसएस नेताओं का गांव-गांव में पुरजोर विरोध करने की अपील, अभी तक सिर्फ कृषि कानून वापस लिए जाने का था एकमात्र ‘एजेंडा’, किसान आंदोलन का राजनीतिकरण नहीं होने के हुए थे दावे
 

जयपुरJan 20, 2021 / 01:11 pm

Nakul Devarshi

farmers protest, agitation against modi government with farm bills
जयपुर।

कृषि कानून वापस लिए जाने की मांग के साथ ही अब किसान आंदोलन स्थल से भाजपा को सत्ता से हटाने के मिशन में जुटने की आवाजें उठने लगी हैं। कुछ ऐसा ही नज़र आया अलवर के शाहजहांपुर-खेड़ा बोर्डर पर हुई एक सभा में, जहां किसान नेताओं ने भाजपा को सत्ता से बेदखल करने में जुट जाने का आह्वान किया।
किसान नेता हिम्मत सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसान आंदोलन अब सिर्फ कृषि कानून वापस लेने तक सीमित नहीं है, बल्कि ये आंदोलन भाजपा को केंद्र से सत्ताविहीन करने का भी है। उन्होंने सभा के ज़रिये भाजपा और आरएसएस से जुड़े नेताओं का गांव-गांव में विरोध करने का भी आह्वान किया।
https://twitter.com/himmatsinghgur1/status/1351584998474674177?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि किसान नेता हर बार किसान आंदोलन में किसी तरह की राजनीति नहीं होने के दावे कर रहे थे। लेकिन जिस तरह से सरकार और किसानों के बीच गतिरोध बरकरार है, उससे अब कुछ किसान नेता कृषि कानून वापसी के साथ ही सरकार को बेदखल करने के अलग ही एजेंडे पर काम करने लगे हैं।

Home / Jaipur / शाहजहांपुर-खेड़ा बॉर्डर: किसान आंदोलन के बीच उठ रही केंद्र सरकार को सत्ताविहीन करने की आवाजें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो