scriptशर्मनाक, पति ने पत्नी को गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए किया मजबूर | father sold daughter for two lakh rupees | Patrika News
जयपुर

शर्मनाक, पति ने पत्नी को गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए किया मजबूर

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरOct 11, 2018 / 09:21 am

santosh

rape with minor in school of kolkata parents protested

rape with minor in school of kolkata parents protested

जयपुर/जबलपुर। गढ़ा क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी को दो लाख रुपए में राजस्थान निवासी एक व्यक्ति को बेच दिया। शातिर पिता ने इसके लिए बकायदा शादी करने का स्वांग भी रचाया।

पिता की करतूत का पता किशोरी को उस वक्त चला, जब ब्याह कर राजस्थान ले गए कथित पति ने उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया।
उसे गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। जैसे-तैसे बचकर किशोरी जबलपुर पहुंची और महिला थाने में दर्द बयां किया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित पति जयपुर नाईजीधरी निवासी सौरभ बंसल (अग्रवाल) और पीडि़ता के पिता के विरुद्ध पोक्सो मामला दर्ज किया।
एक अन्य शर्मनाक घटना झलावाड़ जिले में सामने आई है। चांदपुरा कस्बे में बुधवार दोपहर में गांव में खेल रही साढ़े तीन साल की मासूम बालिका को 45 साल का व्यक्ति मकान ले गया और बलात्कार किया। पता चलने ही ग्रामीणों ने फाटक तोड़कर आरोपी को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन वह भाग गया।
बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चांदपुरा निवासी जानकीलाल लोधा को गिरफ्तार किया। पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर जानकीलाल के विरुद्ध बलात्कार व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। पीडि़ता का झालावाड़ में मेडिकल करवाया गया।

Home / Jaipur / शर्मनाक, पति ने पत्नी को गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए किया मजबूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो