scriptडीजे पर नहीं बजा बारातियों की फरमाइश का गाना, वर-वधु पक्ष में चलीं तलवारें, दर्जन भर घायल | Favorite Songs not Played on DJ clashes in Mariage party | Patrika News
जयपुर

डीजे पर नहीं बजा बारातियों की फरमाइश का गाना, वर-वधु पक्ष में चलीं तलवारें, दर्जन भर घायल

भरतपुर में बीती रात एक शादी में जमकर कोहराम मचा। वर और वधु पक्ष के लोग आमने- सामने हो गए और फिर तलवारें चलीं।

जयपुरOct 02, 2017 / 10:47 am

santosh

dj party
भरतपुर/जयपुर। भरतपुर में बीती रात एक शादी में जमकर कोहराम मचा। वर और वधु पक्ष के लोग आमने- सामने हो गए और फिर तलवारें चलीं, लाठियां भिड़ीं और दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लात-घूसों की बरसात कर डाली।
आधा घंटे बाद जब सब कुछ शांत हुआ तब तक दर्जन भर लोग घायल हो चुके थे और उनमें से तीन को अस्पताल ले जाया जा रहा था। तीनों की हालत गंभीर है।

विवाद बढ़ा तो दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए
मामले में मथुरागेट थाना पुलिस को दोनों पक्षों ने शिकायत दी है। बताया जा रहा है कि झगड़ा डीजे पर गाना बजाने को लेकर हुआ है। पुलिस ने बताया कि गोलबाग रोड पर स्थित एक मैरिज गार्डन में शादी समारोह चल रहा था।
गाना बजाने को लेकर उलझ गए

इसी दौरान कुछ युवक डीजे के पास पहुंचे और उससे गाना बजाने को लेकर उलझ गए। डीजे बंद हुआ तो वधु पक्ष ने उन युवकों को समझाने की कोशिश की। विवाद बढ़ा तो दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए।
दोनों पक्षों में आधे घंटे जमकर तलवारें और लाठियां चलीं

वधु पक्ष की ओर से मैरिज गार्डन के पास ही लकड़ी की टाल मालिक और उसके कर्मचारी आए और उन्होंने वर पक्ष वालों को समझाने की कोशिश की। लेकिन मामला बढ़ता ही चला गया। नतीजा यह रहा कि समझाने आए लोगों पर भी हमला कर दिया गया। दोनों पक्षों में आधे घंटे जमकर तलवारें और लाठियां चलीं।
तीन का इलाज जिला अस्पताल भरतपुर में जारी

बाद में पुलिस पहुंची तो मामला कुछ शांत हुआ। पुलिस के अनुसार, लकड़ी टाल का मालिक विष्णु, उसका छोटा भाई नरेश, कुंदन सरदार और उसके बेटे करण को गंभीर चोटे आई हैं। इनमें से तीन का इलाज जिला अस्पताल भरतपुर में जारी है।

Home / Jaipur / डीजे पर नहीं बजा बारातियों की फरमाइश का गाना, वर-वधु पक्ष में चलीं तलवारें, दर्जन भर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो