scriptपैनल बनाने के लिए BJP नेताओं ने लिया फीडबैक, मौजूदा विधायक से नाराज नजर आए कार्यकर्ता | Feedback by BJP leaders to create panel | Patrika News
जयपुर

पैनल बनाने के लिए BJP नेताओं ने लिया फीडबैक, मौजूदा विधायक से नाराज नजर आए कार्यकर्ता

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरNov 04, 2018 / 08:35 am

santosh

bjp

बीजेपी

जयपुर। अमित शाह की ओर से पैनल तैयार करने के निर्देश मिलने के बाद भाजपा के मंत्री एवं वरिष्ठ नेता शनिवार को विभिन्न जिलों में पहुंचे और कार्यकर्ताओं से संभावित प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा की।
कई जगह नेताओं को कार्यकर्ताओं में असंताष भी देखने को मिला। कार्यकर्ता मौजूदा विधायक से खासे नाराज नजर आए। जोधपुर जिले की 10 विधानसभा सीटों पर मंथन के लिए पाली जिले के रोहट के समीप गृह मंत्री गुलाबंचद कटारिया ने फीडबैक लिया।
इसमें दावेदार अपनी बात मजबूती से रखने के लिए पहुंचे। कटारिया ने बताया कि भाजपा की पहली सूची दिवाली बाद आएगी। सामाजिक न्याय मंत्री डॉ. अरुण चतुर्वेदी ने करौली जिले की चारों विधानसभा सीटों के बारे में एक फिर से जातिगत आंकड़ों को संकलित किया।
साथ ही पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया। भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक गजेंद्र सिंह शेखावत बीकानेर पहुंचे। जिले की सात विधानसभा सीटों पर भाजपा के टिकट दावेदारों के तीन-तीन नाम का पैनल बनाने के लिए फीडबैक लिया। शेखावत को दावेदारों के समर्थकों ने घेर लिया।
केन्द्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण राज्य मंत्री सीआर चौधरी ने शनिवार को सिरोही में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की। इस दौरान जालोर-सिरोही देवजी एम पटेल की मौजूदगी में बंद कमरे में विधानसभा चुनाव में दावेदारों और वर्तमान विधायकों का फीडबैक लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो