scriptटॉयलेट के लिए उतरा था बोलेरो चालक, तीन गोली मारी | firing case in rajasthan | Patrika News
जयपुर

टॉयलेट के लिए उतरा था बोलेरो चालक, तीन गोली मारी

पुलिस ने गिर्राज को अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके से तीन खाली और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों और अन्य माध्यमों से लुटेरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

जयपुरAug 11, 2020 / 12:30 pm

JAYANT SHARMA

firing.jpg

जयपुर
देर रात दौसा जिले में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। बाइक पर आए तीन लुटेरों ने एक बोलेरो चालक को सुनसान इलाके में लूट लिया। चालक ने विरोध किया तो उसे तीन गोली मारी और उसके बाद हजारों रुपए कैश और महंगा मोबाइल फोन लूटकर लुटेरे फरार हो गए। देर रात ही इस बारे में दौसा पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस ने तुरंत पूरे जिले मे नाकाबंदी कराई।
लेकिन सवेरे तक लुटेरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इस बीच बोलेरो चालक को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया है। जांच कर रही थाना पुलिस ने बताया कि बसवा कस्बे के जयसिंहपुरा फाटक के पास से बोलेरो लेकर गुजर रहे अलवर निवासी गिर्राज मीणा बोलेरो सड़क किनोर लगाकर बोलेरो से उतरकर किसी से बात कर रहे थे। इस दौरान वहां बाइक सवार तीन लुटेरे आए। तीनों ने गिर्राज को पीटा और बोलेरो की चाबी छीनने की कोशिश की।
बात नहीं बनी तो उनमें से एक ने गिर्राज पर फायर कर दिया। एक गोली कमर पर, एक पीट पर और एक गोली चेहरे में जा धंसी। गिर्राज अचेत हो गया तो तीनों उसकी जेब से बीस हजार रुपए और महंगा मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गएं . पुलिस ने गिर्राज को अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके से तीन खाली और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों और अन्य माध्यमों से लुटेरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Home / Jaipur / टॉयलेट के लिए उतरा था बोलेरो चालक, तीन गोली मारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो