scriptसड़क हादसों में पांच की मौत, चीख पुकार मची | Five died in road accidents, screaming | Patrika News
जयपुर

सड़क हादसों में पांच की मौत, चीख पुकार मची

Five died in road accidents, screaming..बीती रात प्रदेश में तीन सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

जयपुरNov 21, 2019 / 01:28 pm

JAYANT SHARMA

Road accident in Prayagraj

प्रयागराज में सड़क हादसा

जयपुर. Road accident in rajasthan प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बीती रात प्रदेश में तीन सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है। बीती रात धौलपुर जिले में हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। बाड़ी इलाके में हुए हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि देर रात बाडी सेपउ रोड पर कंचनपुर के नजदीक बाइक पर दो युवक जा रहे थे।
इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। दोनो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बीकानेर जिले में हुए एक हादसे मे बाइक सवार को आवारा पशु ने टक्कर मार दी। बाइक पर दो युवक सवार थे। मौके पर एक युवक की मौत हो गई और एक अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा महाजन इलाके में अर्जुनसर के नजदीक हुआ है। उधर करौली में आज सवेरे डंपर ने आटो को टक्कर मार दी। हादसे में आठ लोग घायल हुए हैं।
हादसा करौली रोड पर भगवान महावीर रोड पर हुआ। हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया। जयपुर और अजमेर में भी दो हादसों में आज सवेरे और देर रात दो युवकों की मौत हो गई। प्रदेश में गुजरे एक महीने के दौरान ही पांच से ज्यादा बड़े हादसे हुए हैं। इनमें मरने वालों की संख्या पांच से लेकर पंद्रह तक जा पहुंची है।

Home / Jaipur / सड़क हादसों में पांच की मौत, चीख पुकार मची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो