scriptमादक पदार्थ की तस्करी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार | Four drug traffickers arrested | Patrika News
जयपुर

मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

जालूपुरा थाना पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले चार अंतरराज्यीय तस्कर पकड़े हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 48 किलो 200 ग्राम डोडा चूरा और 380 ग्राम अफीम बरामद की है। गिरोह नीमच से पंजाब तक अवैध तस्करी कर रहा था।

जयपुरSep 23, 2019 / 09:51 pm

Lalit Tiwari

मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

जालूपुरा थाना पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले चार अंतरराज्यीय तस्कर पकड़े हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 48 किलो 200 ग्राम डोडा चूरा और 380 ग्राम अफीम बरामद की है। गिरोह नीमच से पंजाब तक अवैध तस्करी कर रहा था। आरोपियों के खिलाफ पंजाब और हरियाणा में भी मादक पदार्थ की तस्करी के संबंध में प्रकरण दर्ज है।
डीसीपी (उत्तर) मनोज कुमार ने बताया कि जयपुर में बढ़ते मादक पदार्थ की तस्करी पर अंकुश लगाने और प्रभावी कार्रवाही करने के लिए एडिशनल डीसीपी धर्मेन्द्र सागर के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। टीम ने संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू की। पुलिस ने बताया कि सोमवार को सिंधी कैम्प के सामने श्रीराम कॉलोनी की गली के कॉनर पर चार संदिग्ध लोग खड़े दिखाई दिए। पुलिस को देखकर वे छिपने लगे। इस पर पुलिस ने जाब्ते की मदद से रोककर चैक किया तो उनके पास मादक पदार्थ मिला। पुलिस ने इस मामले में बरनाला पंजाब निवासी धर्मपाल, होशियारपुर पंजाब निवासी इन्द्रजीत सिंह, झालावाड़ राजस्थान निवासी शांति लाल और सिरसा हरियाणा निवासी बीटू कुमार गर्ग को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 48 किलोग्राम डोडा चूरा और 380 ग्राम अफीम बरामद की है।

Home / Jaipur / मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो