scriptबैंक का इंटरव्यू देने आया, जिस दोस्त के घर ठहरा, उसी ने घोंपा पीठ में चाकू, देर रात उतारा मौत के घाट | Friend murdered young man by knife in vaishali nagar jaipur | Patrika News
जयपुर

बैंक का इंटरव्यू देने आया, जिस दोस्त के घर ठहरा, उसी ने घोंपा पीठ में चाकू, देर रात उतारा मौत के घाट

चित्रकूट थाना इलाके के सेक्टर 6 का मामला

जयपुरJun 13, 2019 / 07:05 pm

pushpendra shekhawat

jaipur

बैंक का इंटरव्यू देने आया, जिस दोस्त के घर ठहरा, उसी ने घोंपा पीठ में चाकू, देर रात उतारा मौत के घाट

देवेन्द्र शर्मा / जयपुर। चित्रकूट इलाके में गुरुवार सुबह एक फ्लेट में युवक का लहुलूहान शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह जब वृद्धा सोकर उठी तो फ्लेट के हॉल में लहुलूहान शव देखकर दंग रह गई। आस-पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं घर से वृद्धा का पोता व उसका एक दोस्त गायब था। डीसीपी वेस्ट विकास शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान अजमेर निवासी संदीप मीणा के रूप में हुई है। वह सिद्धार्थ का दोस्त था और रात्रि में घर पर ठहरा था। हत्या में सिद्धार्थ व उसके दोस्त राजवीर पर संदेह है, दोनों फरार है। उनकी तलाश की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि मूलत: अलवर निवासी महावीर सिंह ने चित्रकूट सेक्टर 6 में फ्लेट किराए पर ले रखा है। वह दिल्ली में कार्य करते हैं। यहां उनकी पत्नी, मां, बेटे व नौकर रहता है। सिद्धार्थ की मां व एक बेटा अलवर गए हुए थे। वृद्ध दादी ब्रज कंवर ने बताया कि सिद्धार्थ व उसके दो दोस्त घर पर आए थे, उन दोनों को वह नहीं जानती थी। पहली बार ही आए थे। रात्रि करीब 10 बजे खाना खाकर वह सोने चली गई थी। सुबह जागी तो हॉल में लहुलुहान शव देखा।
इंटरव्यू के लिए आया था
एसीपी राय सिंह बेनीवाल ने बताया कि संदीप बुधवार को किसी बैंक में इंटरव्यू देने के लिए आया था। सिद्धार्थ से उसकी दोस्ती थी। रात्रि में घर पर कोई न होने के चलते सिद्धार्थ ने उसे पार्टी के लिए बुलाया। घर पर ही एक नौकर था। उसने पुलिस को बताया कि सिद्धार्थ व उसके दोस्त पार्टी कर रहे थे। उसने उन्हें खाने की चीजें दी थी। कभी वह जोर से हंस रहे थे तो कभी जोर से बातें कर रहे थे। कुछ देर बाद नौकर भी सो गया था। उनके बीच क्या हुआ, इसका न तो वृद्धा को कुछ पता है और न ही नौकर को। मामले में सभी से पूछताछ की जा रही है।
चुन्नी से भी गला दबाया
पुलिस ने बताया संदीप का गला दबाया गया है। इसके लिए घर में ही रखी चुन्नी का इस्तेमाल किया है। उसके पेट पर सब्जी काटने वाले चाकू से वार किया गया है। शरीर पर अन्य कई चोटें भी है। मौके से पुलिस को शराब की बोतल भी मिली है। एफएसएल टीम की सहायता से मौके से साक्ष्य जुटाए गए हैं। बताया जा रहा है कि संदीप की हत्या के बाद अल सुबह दोनों आरोपी पैदल ही फ्लेट से निकले हैं। उनके पास स्कूटी थी, लेकिन वह अपार्टमेंट में ही खड़ी मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो