scriptदेखें तस्वीरें: Gajendra Singh Shekhawat का West Bengal Police से हुआ ‘आमना-सामना’? फिर जो हुआ वो… | Gajendra Singh Shekhawat West Bengal Police BJP promotion | Patrika News
जयपुर

देखें तस्वीरें: Gajendra Singh Shekhawat का West Bengal Police से हुआ ‘आमना-सामना’? फिर जो हुआ वो…

पश्चिम बंगाल में सियासी घमासान, गर्माया हुआ है चुनावी माहौल, अब केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को पुलिस की सख्ती का करना पडा सामना, चुनाव प्रचार के लिए सभा स्थल तक जाने से पुलिस ने रोका, इंटाली क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे शेखावत, जिस जगह रोका, वहीं कर डाली सभा… साधा ममता सरकार पर निशाना
 

जयपुरApr 02, 2021 / 11:52 am

Nakul Devarshi

Gajendra Singh Shekhawat West Bengal Police BJP promotion

जयपुर।

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को इस बार पश्चिम बंगाल पुलिस की सख्ती का सामना करना पड़ गया। बंगाल के इंटाली विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने पहुंचे शेखावत को पुलिस ने उस वक्त रोक लिया जब वे एक चुनावी सभास्थल की ओर जा रहे थे। हालांकि पुलिस की इस रोक के बाद केंद्रीय मंत्री ने रोके गए स्थान पर ही इंटाली से भाजपा प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल के लिए सभा कर डाली।

 

ममता सरकार पर साधा निशाना
केंद्रीय मंत्री शेखावत ने यहां आक्रामक अंदाज़ में भाषण दिया। उन्होंने चुनाव प्रचार से रोके जाने पर ममता बैनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में कानून के रखवालों ने कुछ गुंडों के साथ हाथ मिलाया है, लेकिन बंगाल की जनता हमारे साथ है। हम नहीं रुकेंगे, जब तक हम ‘सोनार बांग्ला’ को एक वास्तविकता नहीं बनाते, तब तक हम नहीं रुकेंगे।

Gajendra Singh Shekhawat West Bengal Police BJP promotion 1
https://twitter.com/gssjodhpur?ref_src=twsrc%5Etfw

‘नंदीग्राम से इंटाली तक टीएमसी की हार’
शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से लेकर टीएमसी का हर कार्यकर्ता प्रशासन का दुरुपयोग करता है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिस ताकत के साथ इन्हें टक्कर दी है, उससे नंदीग्राम से लेकर इंटाली तक इनकी रूह कांपने लगी है और इन्हें हार दिखाई दे रही है।

Gajendra Singh Shekhawat West Bengal Police BJP promotion 2
Gajendra Singh Shekhawat West Bengal Police BJP promotion 3
Gajendra Singh Shekhawat West Bengal Police BJP promotion 4

‘2 मई को बंगाल में नए सूरज का होगा उदय’
केंद्रीय मंत्री ने ये भी कहा कि 2 मई को जब बंगाल चुनाव के नतीजे सामने आयेंगे तो राज्य में भाजपा की जीत के साथ एक नए सूरज का उदय होगा। उन्होंने बंगाल की जनता का साथ होने का दावा करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत के साथ जुट जाने का आह्वान किया।

Home / Jaipur / देखें तस्वीरें: Gajendra Singh Shekhawat का West Bengal Police से हुआ ‘आमना-सामना’? फिर जो हुआ वो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो