scriptजयपुर में बर्बरताः ट्रेन से खाना लेने उतरी महिला यात्री के साथ गैंगरेप, अर्धनग्न हालात में थाने पहुंचकर बताई आपबीती | Gang Rape Of A Women Traveler At Jaipur Rajasthan Railway Station | Patrika News
जयपुर

जयपुर में बर्बरताः ट्रेन से खाना लेने उतरी महिला यात्री के साथ गैंगरेप, अर्धनग्न हालात में थाने पहुंचकर बताई आपबीती

ट्रेन में सफर करने आई एक महिला देर रात अपने पति के लिए खाना लेने रेलवे स्टेशन के बाहर निकली तभी 5 दरिंदों ने उसे अगवा कर लिया। आरोपी उसे जबरन खींचकर रेलवे स्टेशन के पास बने यार्ड में ले गए और गैंगरेप किया।

जयपुरAug 25, 2022 / 12:53 pm

JAYANT SHARMA

jaipur_rape_case.jpg

जयपुर । जयपुर रेलवे स्टेशन पर अपने पति के साथ ट्रेन में सफर करने आई एक महिला देर रात अपने पति के लिए खाना लेने रेलवे स्टेशन के बाहर निकली तभी 5 दरिंदों ने उसे अगवा कर लिया। आरोपी उसे जबरन खींचकर रेलवे स्टेशन के पास बने यार्ड में ले गए और गैंगरेप किया। वारदात के बाद पाचों बदमाश पीड़िता को बदहवास हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। 35 वर्षीय पीड़िता फटे कपड़ों व अर्ध नग्न अवस्था में जीआरपी थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस ने रेलवे यार्ड और आसपास के क्षेत्र में बदमाशों की तलाश भी की लेकिन उनका कहीं भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

जीआरपी थानाधिकारी संपत राज ने बताया कि 35 वर्षीय पीड़िता जयपुर की ही रहने वाली है जो अपने पति के साथ देर रात ट्रेन में सफर करने के लिए जयपुर रेलवे स्टेशन पहुंची थी। ट्रेन के आने में समय था ऐसे में पीड़िता अपने पति के लिए खाना लेने रेलवे स्टेशन से बाहर निकली। बताया जा रहा है कि स्टेशन के बाहर पीड़िता को पांच युवक मिले जिनसे पीड़िता ने रेस्टोरेंट के बारे में पूछा। इस पर रेस्टोरेंट की ओर ले जाने का झांसा देकर बदमाश पीड़िता को रेलवे यार्ड की तरफ ले गए और अंधेरी जगह पर हाथ खींच अगवा कर यार्ड के अंदर ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया।

 

यह भी पढ़ें : नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बलात्कार

पीड़िता मदद के लिए चीखती चिल्लाती रही, लेकिन वहां उस की मदद करने वाला कोई भी मौजूद नहीं था। इसके बाद पीड़िता ने बदहवास हालत में जीआरपी थाने पहुंच आपबीती बताई और थाने पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने पीड़िता को संभाला। जीआरपी थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह पीड़िता का मेडिकल करवाया है। इसके साथ ही एफएसएल टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया, जहां से टीम ने साक्ष्य जुटाए । पुलिस रेलवे स्टेशन के बाहर और आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल कर बदमाशों को आईडेंटिफाई करने का प्रयास कर रही है।

Home / Jaipur / जयपुर में बर्बरताः ट्रेन से खाना लेने उतरी महिला यात्री के साथ गैंगरेप, अर्धनग्न हालात में थाने पहुंचकर बताई आपबीती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो