scriptVIDEO : राजस्थान की सबसे बड़ी गैंगवार.. गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या.. शेखावटी में बवाल के आसार | Gang war in sikar. gangster raju tehtth killed | Patrika News
जयपुर

VIDEO : राजस्थान की सबसे बड़ी गैंगवार.. गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या.. शेखावटी में बवाल के आसार

हत्याकांड के बाद से बवाल मचा हुआ है। अफसर कुछ बोलने को तेयार नहीं है। संभव है कि दोपहर तक सीकर और आसपास के इलाके में इंटरनेट बंद करने की भी तैयारी की जा रही है।

जयपुरDec 03, 2022 / 11:31 am

JAYANT SHARMA

raju_1_photo_2022-12-03_10-45-06.jpg
जयपुर

राजस्थान की सबसे बड़ी गैंगवार के बाद आज सवेरे सीकर जिले मं गैंगस्टर राजू ठेहट को गोली मार दी गई। पांच लाख रुपए के इनामी गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के बाद राजस्थान में राजू ठेहट ही राजस्थान का सबसे बड़ा गैंगस्टर था। उस पर और उसकी गैंग पर सीकर समेत कई जिलों में दर्जनों केस दर्ज हैं। कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटा था और बताया जा रहा है कि आज सवेरे उसे गोली मार दी गई। राजू ठेहट की हत्या के बाद से पूरे सीकर जिले में दहशत है। मौके पर पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। सीकर से बाहर जाने वाले तमाम रास्तों पर ए श्रेणी की नाकाबंदी शुरु कर दी गई है। इस बारे में फिलहाल पुलिस अफसरों ने किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया है। सीकर के सदर थाना इलाकेे में स्थित पीपराली कस्बे में उसे गोली मारी गई है।
ये भी पढ़ें : राजू ठेहट का THE END, यहां जानें पूरा घटनाक्रम

बलवीर बानूड़ा के बेटे पर शक, आनंदपाल गैंग का गैंगस्टर था बलवीर, बीकानेर जेल में हुई थी हत्या
फिलहाल पुलिस अफसरों ने इस बारे में किसी तरह की कोई जानकारी मीडिया से शेयर नहीं की है लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि आज सवेरे उसके घर के नजदीक ही उसे गोली मार दी गई। मौके पर ही उसकी जा चली गई। बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले बीकानेर सेंट्रल जेल में दिन दहाड़े बलवीर सिंह बानूड़ा जो कि आनंदपाल का राइट हैंड था , उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी जेल में ही।
ये भी पढ़ें : राजू ठेहट का THE END, यहां जानें पूरा घटनाक्रम

इस हत्याकांड के बाद से ही आनंदपाल गैंग और बानूडा के परिवार के सदस्य इस हत्याकांड का बदला लेने की कोशिश कर रहे थे। इस हत्याकांड का आरोप राजू और उसकी गैंग पर था। इसी के चलते आज सवेरे राजू को गोली मार दी गई। हत्याकांड के बाद से बवाल मचा हुआ है। अफसर कुछ बोलने को तेयार नहीं है। संभव है कि दोपहर तक सीकर और आसपास के इलाके में इंटरनेट बंद करने की भी तैयारी की जा रही है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो