scriptकाला जठेड़ी और राजस्थान की लेड़ी डान की शादी आज, संगीनों के साए में है बैंक्वेट हाल | Gangster Sandeep Kala Jathedi and Rajasthan Lady Don Anuradha Chaudhary Wedding Today banquet hall under shadow of bayonets | Patrika News
जयपुर

काला जठेड़ी और राजस्थान की लेड़ी डान की शादी आज, संगीनों के साए में है बैंक्वेट हाल

Kala Jathedi Rajasthan Lady Don Marriage : गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और राजस्थान की लेड़ी डान अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज की शादी आज दिल्ली के एक बैंक्वेट हॉल में होगी। बैंक्वेट हॉल पूरी तरह से पुलिस के घेरे में है। जानें आगे क्या होने वाला है।

जयपुरMar 12, 2024 / 06:01 pm

Sanjay Kumar Srivastava

kala_jathedi_-_rajasthan_lady_don.jpg

Kala Jathedi – Rajasthan Lady Don

Kala Jathedi Rajasthan Lady Don Marriage : अपराध की दुनिया में एक नया इतिहास लिखा जा रहा है। राजस्थान के एक गैंगस्टर और राजस्थान की लेड़ी डान की आज 12 मार्च को शादी होने जा रही है। दिल्ली के जिस बैंक्वेट हॉल में यह विवाह होने जा रहा है, वह संगीनों के साए में है। ड्रोन से निगरानी हो रही है। बैंक्वेट हॉल के प्रवेश द्वार पर मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं। विवाह कार्यक्रम में आने वाले लोगों पर ड्रोन से नजर रखी जाएगी। सुरक्षा के लिए सश्स्त्र कमांडो को तैनात किया गया है। चूक की रत्तीभर गुंजाइश नहीं है। जीहां, आज गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और राजस्थान की लेड़ी डान अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज की शादी आज दिल्ली होने जा रही है। गैंगस्टर संदीप को विवाह के लिए पूर्वाह्न 10 बजे से शाम चार बजे तक की पैरोल की इजाजत दी गई है। संदीप उर्फ काला जठेड़ी की बारात आज तिहाड़ जेल से निकलेगी।



कोर्ट के आदेश के अनुसार, संदीप उर्फ काला जठेड़ी को शादी के लिए छह घंटे के पैरोल की इजाजत है। 13 मार्च को हरियाणा के सोनीपत में काला जठेड़ी के गांव ले जाया जाएगा, जहां शादी के बाद की रस्मे पूरी की जाएंगी। तीसरी बटालियन यूनिट के पुलिस कर्मी काला जठेड़ी को जेल से बाहर और वापस जेल में लेकर आएंगे।

यह भी पढ़ें – Indian Railway : रेलवे की सुविधा, इन यात्रियों को मिलती है ट्रेन टिकट पर 50 फीसद से अधिक की छूट



चर्चा में है कि काला जठेड़ी की शादी के लिए दिल्ली के द्वारका सेक्टर 3 में पूरे पंडाल को गोल्डन और रेड कलर के दुपट्टों से सजाया गया है। जयमाल के लिए राउंड शेप क्रेन सिस्टम का भी इंतजाम किया गया। यह दूल्हा और दुल्हन को हाइड्रोलिक से लिफ्ट करेगा। जिस पर चढ़कर वे एक दूसरे को जयमाल पहनाएंगे।

यह भी पढ़ें – Photo : अयोध्या में रामलला के दर्शन कर अभिभूत हुए राजस्थान सीएम भजनलाल, देखें फोटो

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Jaipur / काला जठेड़ी और राजस्थान की लेड़ी डान की शादी आज, संगीनों के साए में है बैंक्वेट हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो