scriptGangster Wedding : दिल्ली में काला जठेड़ी ने मैडम मिंज से रचाई शादी, Sandeep को पुलिस ले गई तिहाड़ जेल | Gangster Wedding Kala Jathedi married Madam Minz Anuradha Chaudhary in Delhi Police took him to Tihar Jail | Patrika News
जयपुर

Gangster Wedding : दिल्ली में काला जठेड़ी ने मैडम मिंज से रचाई शादी, Sandeep को पुलिस ले गई तिहाड़ जेल

Gangster Wedding : बॉलीवुड फिल्म की तरह कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेरी ने हिस्ट्रीशीटर अनुराधा चौधरी, उर्फ मैडम मिंज और ‘रिवॉल्वर रानी’ के साथ सात फेरे लिए। मंगलवार को भारी सुरक्षा के बीच दिल्ली के द्वारका इलाके के एक बैंक्वेट हॉल में दोनों ने शादी रचाई। शादी के बाद गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेरी को उसके विवाह के बाद दिल्ली पुलिस द्वारा तिहाड़ जेल ले जाया गया।

जयपुरMar 12, 2024 / 06:25 pm

Sanjay Kumar Srivastava

kala_jathedi_anuradha_chaudhary_wedding_1.jpg

Kala Jathedi – Anuradha Chaudhary

Gangster Wedding : बॉलीवुड फिल्म की तरह कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी ने हिस्ट्रीशीटर अनुराधा चौधरी, उर्फ मैडम मिंज और रिवॉल्वर रानी के संग सात फेरे लिए। मंगलवार को भारी सुरक्षा के बीच दिल्ली के द्वारका इलाके के एक बैंक्वेट हॉल में दोनों ने शादी रचाई। शादी के बाद गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को उसके विवाह के बाद दिल्ली पुलिस द्वारा तिहाड़ जेल ले जाया गया। तिहाड़ जेल में बंद संदीप को दिल्ली की एक अदालत ने शादी के लिए सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक का समय दिया गया था। तिहाड़ जेल में बंद काला जठेड़ी को उसकी शादी के लिए पैरोल दी गई है। उधर, अनुराधा का नाम जून 2022 में लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच में एक संदिग्ध के रूप में सामने आया था।



विवाह समारोह द्वारका के सेक्टर 3 में एक बैंक्वेट हॉल संतोष गार्डन में हुआ, जिसे काला जठेड़ी के कानूनी वकील ने 51,000 रुपए में बुक किया था। यह शादी दिल्ली पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हुई। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने काला जठेड़ी की आपराधिक पृष्ठभूमि को देखते हुए शादी समारोह के दौरान किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए एक रणनीतिक योजना तैयार की थी।

यह भी पढ़ें – काला जठेड़ी और राजस्थान की लेड़ी डान की शादी आज, संगीनों के साए में है बैंक्वेट हाल



एक वांछित अपराधी काला जठेड़ी के सिर पर पहले 7 लाख रुपए का इनाम था। क्राइम सिंडिकेट चलाने के लिए महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) सहित कई गंभीर आरोपों में मामला दर्ज होने के बाद गैंगस्टर हिरासत में है। जमानत पर रिहा अनुराधा चौधरी पर राजस्थान और दिल्ली में जबरन वसूली, अपहरण और हत्या के गंभीर आरोप हैं।



हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के डॉजियर के अनुसार, काला जठेड़ी के साथ अनुराधा का रिश्ता कथित तौर पर 2020 में शुरू हुआ था, जिसमें यह भी दावा किया गया था कि दोनों ने पहले ही शादी कर ली थी, जिससे जोड़े के दोबारा शादी पर सवालिया निशान लग गया है।

यह भी पढ़ें – Good News : राजस्थान रोडवेज का तोहफा, वरिष्ठ नागरिकों को बस किराए में मिली भारी छूट

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Jaipur / Gangster Wedding : दिल्ली में काला जठेड़ी ने मैडम मिंज से रचाई शादी, Sandeep को पुलिस ले गई तिहाड़ जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो