scriptप्रवासियों की सुध लेने मुम्बई पहुंची गहलोत सरकार, उद्धव सरकार से की प्रभावितों को मदद की अपील | Gehlot Government on Fire at Mumbai City Centre mall | Patrika News
जयपुर

प्रवासियों की सुध लेने मुम्बई पहुंची गहलोत सरकार, उद्धव सरकार से की प्रभावितों को मदद की अपील

Fire at Mumbai City Centre mall – मुंबई सिटी सेंटर आगज़नी मामला, प्रवासी राजस्थानियों के बीच पहुंची गहलोत सरकार, वन मंत्री सुखराम बिश्नोई ने प्रभावितों से की मुलाक़ात, सिटी सेंटर पहुंचकर नुकसान का लिया जायज़ा, महाराष्ट्र सरकार के राजस्व मंत्री बाला साहब थोराट से की मुलाक़ात, प्रभावितों की आर्थिक मदद पहुंचाने की अपील

जयपुरOct 27, 2020 / 12:08 pm

Nakul Devarshi

1.jpg
जयपुर।

मुंबई के सिटी सेंटर मॉल में चार दिन पहले लगी भीषण आग की घटना में प्रभावित प्रवासी राजस्थानियों की सुध लेने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में प्रदेश के वन एवं पर्यावरण मंत्री व सांचौर विधायक सुखराम बिश्नोई मुंबई पहुंचे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर गए बिश्नोई ने सिटी सेंटर का जायज़ा लिया और प्रवासी राजस्थानियों से बातचीत कर उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।
मुंबई दौरे के दौरान बिश्नोई ने महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष व उद्धव सरकार के राजस्व मंत्री बाला साहब थोराट से भी मुलाक़ात की। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से राजस्थान के प्रभावित हुए प्रवासियों की आर्थिक मदद करने की मांग की। थोराट से मुलाक़ात के दौरान महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हीरा देवासी और प्रवासी राजस्थानियों का प्रतिनिधिमंडल भी साथ रहा।

गौरतलब है कि मुंबई के सिटी सेंटर में आग से लगभग 1 हज़ार 200 से ज्यादा दुकानें जल गईं हैं जिसमें वहां दुकानें संचालित कर रहे कारोबारियों को करोड़ों का नुकसान हुआ है। सभी दुकानें मोबाइल एसेसरीज व इलेक्ट्रॉनिक्स की थीं। लगभग 900 दुकानें प्रवासी राजस्थानी की बताई गईं हैं।

Home / Jaipur / प्रवासियों की सुध लेने मुम्बई पहुंची गहलोत सरकार, उद्धव सरकार से की प्रभावितों को मदद की अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो