scriptखून निकलने तक छठीं क्लास की छात्रा को टीचर ने पीटा, जूते से दबा दिया पैर | girl beaten at school in Rajsamand | Patrika News
जयपुर

खून निकलने तक छठीं क्लास की छात्रा को टीचर ने पीटा, जूते से दबा दिया पैर

राजसमंद एक बार फिर से चर्चा में है। इस बार सरकारी स्कूल के एक शिक्षक को लेकर जिला चर्चित हो रहा है।

जयपुरFeb 27, 2018 / 02:44 pm

santosh

Rajsamand
जयपुर। राजसमंद एक बार फिर से चर्चा में है। इस बार सरकारी स्कूल के एक शिक्षक को लेकर जिला चर्चित हो रहा है। शिक्षक को बच्चों को पीटने का इतना शौक है कि उसने अब तक तीन बच्चों को पीटा, तीन में से दो ने खौफ खाकर पढ़ाई छोड़ दी और तीसरी बच्ची पैर में गंभीर चोट लगने के कारण स्कूल नहीं जा पा रही है। मामला सामने आने पर शिक्षक को एपीओ कर दिया गया है और पुलिस थाने में शिकायत दी गई है। जांच देवगढ़ पुलिस कर रही है।
लगातार मिल रही थीं शिकायतें
देवगढ़ स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में छठीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा सोमवार को स्कूल गई थी। छात्रा का कहना है कि कुछ छात्राएं मस्ती कर रही थीं। इसी दौरान टीचर कमलाशंकर पानेरी ने कुछ बच्चों को क्लास से बाहर निकाल दिया।
बाहर निकाला और डंडे से उसे बुरी तरह पीटा
इसके बाद भी कुछ बच्चे हंसने लगे तो कमलाशंकर ने उनको खड़े होने को कहा। पीडि़त छात्रा को भी खड़े होने को कहा। छात्रा ने विरोध दर्ज कराया तो शिक्षक ने उसे बाहर निकाला और डंडे से उसे बुरी तरह पीटा। उसके बाद अपने जूतों से छात्रा का पैर जख्मी कर दिया।
परिजनों ने देवगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया
बाद में जब छात्रा के खून रिसने लगा तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। शाम को छात्रा घर पहुंची और परिजनों को इसकी जानकारी दी तो परिजनों ने देवगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया।
कुछ समय पहले भी नौंवी कक्षा के दो छात्र गोपीलाल और विष्णु को इतनी पीटा था
बताया जा रहा है कि इसी शिक्षक ने कुछ समय पहले भी नौंवी कक्षा के दो छात्र गोपीलाल और विष्णु को इतनी पीटा था कि दोनों ने पढ़ाई ही छोड़ दी। तब भी मामला थाने तक पहुंचा था, लेकिन शिक्षा विभाग ने कार्रवाई नहीं की थी।

Home / Jaipur / खून निकलने तक छठीं क्लास की छात्रा को टीचर ने पीटा, जूते से दबा दिया पैर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो