scriptGopaljiTemple : राजपूत समाज ने निकाली विशाल कलश यात्रा, मंदिर का वा र्षिकोत्सवमनााया | Patrika News
जयपुर

GopaljiTemple : राजपूत समाज ने निकाली विशाल कलश यात्रा, मंदिर का वा र्षिकोत्सवमनााया

– दाैसा जिले के लवाण में निकाली कलश यात्रा, बड़ी संख्या में लोग हुए शामिल जयपुर। राजपूत समाज की ओर से आज विशाल कलश यात्रा का आयोजन किया गया। यह आयोजन श्री गोपाल जी मंदिर के पंचम वा​र्षिकोत्सव के मौके पर किया गया। सुबह 10 बजे इस मंदिर में दौसा के प्रभारी मंत्री कर्नल राज्यवर्धन […]

जयपुरMay 30, 2024 / 09:37 am

Mohan Murari

– दाैसा जिले के लवाण में निकाली कलश यात्रा, बड़ी संख्या में लोग हुए शामिल

जयपुर। राजपूत समाज की ओर से आज विशाल कलश यात्रा का आयोजन किया गया। यह आयोजन श्री गोपाल जी मंदिर के पंचम वा​र्षिकोत्सव के मौके पर किया गया। सुबह 10 बजे इस मंदिर में दौसा के प्रभारी मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ सहित राजपूत समाज के अध्यक्ष रामसिंह चंदलाई​शिरकत करेंगे।
राजपूत समाज की ओर से विशाल टैंट व बैठने की व्यवस्था की गई है। कलश यात्रा के आगे थाना प्रभारी राधेश्याम सिंह भी मय जाप्ते के साथ चल रहे हैं। कलश यात्रा में भजनों की मधुर धुनों पर भक्त नाचते-गाते हुए चल रहे हैं। कलश यात्रा में शामिल महिलाएं सिर पर कलश धारण कर चल रही हैं। आयोजकों ने बताया, राजपूत समाज की ओर से नवनिर्मित पुस्तकालय का भी दौसा प्रभारी व मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ उद्घाटन करेंगे। कलश यात्रा गाजे-बाजे के साथ मंदिर परिसर में पहुंची। जहां कलशों को उतार कर मंदिर में रखा गया। इसके बाद श्री गोपालजी का पंचम वा​र्षिकोत्सव मनाया गया। इस मौके पर गोपाल जी को पंचामृत अ​भिषेक कराया गया और पोशाक धारण कराई गई। अंत में महाआरती के बाद प्रसादी का वितरण किया गया।

Hindi News/ Jaipur / GopaljiTemple : राजपूत समाज ने निकाली विशाल कलश यात्रा, मंदिर का वा र्षिकोत्सवमनााया

ट्रेंडिंग वीडियो