scriptदुल्हन की ये मासूम मुस्कान अब मातम में बदल चुकी, आज शादी होनी है लेकिन उसका दूल्हा कभी नहीं आएगा | Groom died in accident before marriage in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

दुल्हन की ये मासूम मुस्कान अब मातम में बदल चुकी, आज शादी होनी है लेकिन उसका दूल्हा कभी नहीं आएगा

जो फूल दूल्हे का सेहरा सजाने के लिए लाए गए थे और जो बाराती बारात मे जाने की तैयारी कर रहे थे। अब उन्हीं बारातियों ने सेहरे की जगह दूल्हे की अर्थी सजाई है और दूल्हे को हमेशा के लिए विदा कर दिया है।

जयपुरFeb 22, 2023 / 11:04 am

JAYANT SHARMA

groom_died_before_marriage.jpg
जयपुर
लाल जोड़े में ये दुल्हन है और इनका नाम खुशबू है। लेकिन खुशबु की यह मासूम मुस्कान अब मातम में बदल चुकी है। खुखबू का दूल्हा अब नहीं आएगा। आज उसकी शादी होनी थी, लेकिन शादी के चंद घंटों पहले दूल्हे की मौत हो गई। दूल्हा और दुल्हन दोनो के घर में बवाल मचा हुआ है। जो फूल दूल्हे का सेहरा सजाने के लिए लाए गए थे और जो बाराती बारात मे जाने की तैयारी कर रहे थे। अब उन्हीं बारातियों ने सेहरे की जगह दूल्हे की अर्थी सजाई है और दूल्हे को हमेशा के लिए विदा कर दिया है। मामला राजस्थान के झालावाड़ जिले का है।

पुलिस ने बताया कि खानपुर तहसील के ओदपुर गांव में रहने वाले दूल्हे बहादुर मीणा की शादी आज होनी थी। बारात कोटा जिलेे में रहने वाले खुखबू के घर जानी थी। लेकिन इससे पहले बहादुर की जान चली गई। दरअसल मंगलवार सवेरे बहादुर अपने घर पर था। उसके भाई ने नजदीक ही स्थित खेत में उसे मोटर बंद करने के लिए भेजा था। लेकिन मोटर बंद करने के दौरान अचानक करंट आ गया और वहीं पर बहादुर मीणा अचेत होकर गिर गया।
वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना परिवार को दी। परिवार वाले मौके के लिए दौड़े। बहादुर को अचेत हालात में पहले झालावाड़ और फिर कोटा के सांगोद में अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। इस मौत की सूचना जब वधू पक्ष को दी गई तो कोहराम मच गया। आज होने वाली शादी अब रद्द हो चुकी है, यह शादी अब कभी नहीं होगी। दुल्हन का रो रोकर बुरा हाल है।
https://youtu.be/VUIcHWoe__E
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो