scriptPICS: गांव से दुल्हन को हेलीकॉप्टर में बिठाकर ले गया दूल्हा, देखने काे उमड़ी लोगों की भीड़ | Groom hires helicopter to bring his bride home | Patrika News

PICS: गांव से दुल्हन को हेलीकॉप्टर में बिठाकर ले गया दूल्हा, देखने काे उमड़ी लोगों की भीड़

locationजयपुरPublished: Feb 09, 2018 09:33:39 am

Submitted by:

santosh

राजस्थान के कराैली में एक दलित परिवार में शादी के बाद दुल्हन हैलीकॉप्टर से पहली बार ससुराल पहुंची।

Groom hires helicopter
जयपुर/करौली। राजस्थान के कराैली में एक दलित परिवार में शादी के बाद दुल्हन हैलीकॉप्टर से पहली बार ससुराल तेसगांव पहुंची। हैलीकॉप्टर को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी।

जानकारी के अनुसार, करौली के सुभाष नगर निवासी रामगिलास बैरवा घुराकर की बेटी मनीषा की शादी तेसगांव निवासी मनीष के साथ छह फरवरी को हुई।
दूल्हा-दुल्हन को हैलीकॉप्टर से तेसगांव जाना था, लेकिन हैलीकॉप्टर में दिल्ली में तकनीकी खराबी हो गई, जिससे करौली नहीं आया।

इस कारण वे बुधवार को तेसगांव नहीं जा सके, लेकिन गुरुवार को दूसरा हैलीकॉप्टर करौली राजकीय महाविद्यालय के हैलीपेड पर उतरा, जहां से दोनों तेसगांव के लिए हैलीकॉप्टर से उड़ान भरी।
नाेटबंदी काे लेकर फिर आई बड़ी खबर, जरूर पढ़ लें नहीं तो पड़ेगा भारी

लोगों की भीड़ उमड़ी दलित परिवार के दूल्हा-दुल्हन के हैलीकॉप्टर से उड़ान भरने की सूचना पर सैकड़ों की संख्या में लोग महाविद्यालय पहुंचे, जहां दुल्हन को विदाई दी। इस दौरान सुरक्षा के लिए पुलिस का जाप्ता भी मौजूद था।
Groom hires helicopter
आपकाे बात दें कि राजस्थान में दुल्हन काे हैलीकॉप्टर से ले जाने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले ही एेसे कर्इ मामले सामने आ चुके हैं। हाल ही में झुंझुनूं के गांव महनसर के गढ़ में शादी के लिए दुल्हन को लेने के लिए इंजीनियर दुल्हा हैलीकॉप्टर से पहुंचा।
जालौर की आहोर तहसील के गांव भैंसावाड़ा निवासी दुल्हा नरेन्द्र सिंह जो कि नाइजीरिया में इंजीनियर है। हैलीकॉप्टर से महनसर पहुंचा। गढ़ के पीछे बनाए हेलीपेड पर हैलीकॉप्टर उतरा तो आसपास के मकानों की छत पर तथा मैदान में बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए।
लोगों में यह भी चर्चा रही कि दूल्हे ने शादी से पहले दुल्हन से वादा किया था कि वह हैलीकॉप्टर में सवार होकर उसके साथ सात फेरे लेने आएगा। दूल्हे ने अपना वादा निभाया तो यह शादी पूरे झुंझुनूं जिले में चर्चा का विषय बन गई।
Groom hires helicopter
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो