scriptretired soldier के घर घुसे गए चोर, फौजी तो घर नहीं था, लेकिन उसके किरायेदार ने ही…. | Gun stolen from retired Army Man house | Patrika News
जयपुर

retired soldier के घर घुसे गए चोर, फौजी तो घर नहीं था, लेकिन उसके किरायेदार ने ही….

चोरी की वारदात के दौरान जब किरायेदार को पता लगा तो उसने एक चोर को दबोच लिया।

जयपुरJan 26, 2022 / 12:51 pm

JAYANT SHARMA

gun_1.jpg

gun_1.jpg

जयपुर
शहर की बाहरी काॅलोनियों में मकान सूना छोड़ना यानि चोरों को सीधे दावत देना। लेकिन हरमाड़ा में हुई एक चोरी में तो मकान भी सूना नहीं था उसके बाद भी चोरी की वारदात हो गई और वह भी रिटायर्ड फौजी के घर। पुलिस वारदात से इतनी परेशान नहीं है जितने वारदात मेे चोरी गए एक विशेष सामान से है। दरअसल चोर इस चोरी की वारदात में एक रिवाल्वर और दस जिंदा कारतूस भी ले गए।
पुलिस ने बताया कि गणेश नगर, बेनाड रोड पर रहने वाले फौजी रामदयाल अपनी भतीजी का बीएड काॅलेज में एडमिशन कराने के लिए शहर से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान मकान में चोर घुस गए। चोरों को नहीं पता था कि तीसरी मंजिल पर किरायेदार रह रहे हैं। चोरी की वारदात के दौरान जब किरायेदार को पता लगा तो उसने एक चोर को दबोच लिया।
लेकिन इसी दौरान उसके कुछ साथी भी वहां आए गए और किरायेदार से अपने साथी को छुड़ाकर ले गए। किरायेदार को भी पीटा। चोर घर से रिवाल्वर और कारतूस के अलावा करीब अस्सी हजार रुपए कैश और सोने के जेवर चोरी कर ले गए। चोर घर से रिवाल्वर और कारतूस के अलावा करीब अस्सी हजार रुपए कैश और सोने के जेवर चोरी कर ले गए।
इस वारदात के बाद अब पूरे शहर की पुलिस सकते में है। अफसरों ने थानों की पुलिस को निर्देश दिए हैं कि चोर को जल्द से जल्द दबोचे, ताकि रिवाल्वर और जिंदा कारतूस से किसी तरह की वारदात को अंजाम नहीं दिया जा सके।

Home / Jaipur / retired soldier के घर घुसे गए चोर, फौजी तो घर नहीं था, लेकिन उसके किरायेदार ने ही….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो