scriptराजस्थान में लाखों फैन फॉलोइंग बना चुकी डांसर सपना चौधरी मुश्किल में, जानें क्या है ‘करोड़ों’ का ये मामला | Hat Ja Tau Singer Vikas Kumar Slaps A Legal Notice To Veere Ki Wedding | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में लाखों फैन फॉलोइंग बना चुकी डांसर सपना चौधरी मुश्किल में, जानें क्या है ‘करोड़ों’ का ये मामला

Haryanavi Dancer Sapna Choudhary in Big Trouble: सपना चौधरी सहित 16 को 7 करोड़ का नोटिस

जयपुरFeb 20, 2018 / 03:03 pm

Nakul Devarshi

sapna choudhary
जयपुर/ नई दिल्ली।

राजस्थान में अपने ज़बरदस्त आईटम सांग्स से जलवे बिखेरने वाली बिग बॉस-11 की एक्स कंटेस्टेंट और डांसर सपना चौधरी अब एक नई मुसीबत में फंस गई हैं। कॉपीराइट के एक मामले में सपना समेत उनकी टीम के कुल 16 लोगों को 7 करोड़ रूपए का नोटिस थमाया गया है।
गौरतलब है कि सपना चौधरी मूल रूप से हरियाणा निवासी हैं। लेकिन उनके आइटम सांग्स का जलवा सिर्फ हरयाणा तक ही सिमित नहीं रहा है। खासतौर से हरियाणा से सटे राजस्थान में सपना के लाखों फैंस हैं। वे कई बार यहां आकर परफॉर्म भी कर चुकीं हैं।
जिस पॉपुलर सॉन्ग ‘हट जा ताऊ पाछे ने’ को फिल्माने को लेकर कॉपीराइट का ये ताज़ा विवाद जुड़ा है ये भी राजस्थान में ज़बरदस्त हिट हो चुका है। कई समारोह और डांस कॉम्पिटिशंस में भी इस गाने पर युवा थिरकते नज़र आते हैं। लेकिन अब यही हिट सांग सपना चौधरी और उनकी टीम के लिए मुसीबत बन गया है।
ये है मामला
हरियाणा के फेमस सिंगर विकास कुमार ने फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के डायरेक्टर समेत 16 लोगों को कॉपीराइट मामले में 7 करोड़ का नोटिस भेजा है। यह नोटिस फिल्म में उनके पॉपुलर सॉन्ग ‘हट जा ताऊ पाछे ने’ को फिल्माने को लेकर है।
सपना के अलावा सुनिधि चौहान, जिम्मी शेरगिल, युविका चौधरी, निर्देशक आशु त्रिखा, निर्माता रजत बख्शी को हरियाणा के मशहूर सिंगर विकास कुमार ने नोटिस भेजा है।

फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया और सपना चौधरी ने इस पर डांस किया है। जबकि जिम्मी शेरगिल, युविका चौधरी ने इस फिल्म में काम किया है।
sapna choudhary
सिंगर विकास कुमार का आरोप है कि 10 साल पहले मेरे द्वारा गाए गए इस गाने के कॉपीराइट मेरे पास हैं। मेकर्स ने बिना मेरी मंजूरी लिए फिल्म में इस गाने को लिया है। जिससे मुझे आपत्ति है।
उन्होंने कहा, 2006 में मैंने यह गीत गाया था जिसमें हरियाणवी संस्कृति को दर्शाया गया था। अब इस गीत के माध्यम से हरियाणवी संस्कृति को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। मैंने अपने वकील के जरिए 7 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा है और उनसे 7 दिन में जवाब मांगा है। अगर उनका 7 दिन में जवाब नहीं आता है तो 16 सदस्यों पर क्रिमिनल एक्ट के तहत एक्शन लिया जाएगा।

Home / Jaipur / राजस्थान में लाखों फैन फॉलोइंग बना चुकी डांसर सपना चौधरी मुश्किल में, जानें क्या है ‘करोड़ों’ का ये मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो