धारदार हथियारों से हमला कर हिस्ट्रीशीटर की हत्या, हमलवारों का नहीं लगा सुराग

कस्बे के निकट ग्राम अमाई में सोमवार सुबह बदमाशों ने थाने के हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर अपराधी पर धारदार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

By: kamlesh

Published: 01 Jul 2019, 08:58 PM IST

जयपुर/कोटपूतली। कस्बे के निकट ग्राम अमाई में सोमवार सुबह बदमाशों ने थाने के हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर अपराधी पर धारदार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी। हमलवार वारदात के बाद फरार हो गए।

मृतक के पिता ने नामजद हत्या का मामला दर्ज कराया है। मृतक के खिलाफ कोटपूतली शाहपुरा व प्रागपुरा थाने में मारपीट सहित अन्य अपराधों के 22 मामले दर्ज है। इनमें से अधिकतर मामले कोटपूतली थाने में दर्ज है।

पुलिस के अनुसार बीरबल गुर्जर निवासी ढाणी टोडावाली ग्राम अमाई ने रिपोर्ट में बताया है कि उसका पुत्र रमेश रहीसा अमाई में दूध डेयरी के पास अशोक व सुरेश के साथ बैठा हुआ था। वहां एक कार आकर रुकी। इसमें सवार शेरसिंह, अनिल गुर्जर निवासी अमाई, महेश निवासी राइली, कृष्ण गुर्जर निवासी बालाका नांगल नीचे उतरे।

इसी बीच बाइक से योगेश गुर्जर निवासी अमाई भी वहां पहुंच गया। इसके बाद एक कार और आई। इसमें से भी चार-पांच जने उतरे। इन्होंने रमेश के अलावा वहां बैठे अन्य लोगों को घेर लिया और रमेश के सिर व गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

इससे वह लहुलूहान होकर वहीं गिर गया। इसके साथ बैठे अशोक व सुरेश ने बीच बचाव का प्रयास किया तो हमलावरों ने उनसे कहा यदि बीच में आने की कोशिश की तो उनका भी यहीं हाल होगा।

इसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। घायल रमेश को यहां बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी जहीर अब्बास ने बताया कि पुलिस की अलग-अलग टीमें हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned