scriptजयपुर में रात दो बजे हिट एंड रन, तीन की मौत, जन्मदिन मनाने निकला था सिपाही | Hit and run case in Jaipur. 3 dead | Patrika News
जयपुर

जयपुर में रात दो बजे हिट एंड रन, तीन की मौत, जन्मदिन मनाने निकला था सिपाही

जगदीश के साथ कार में उसका दोस्त निखिल और फैमिली फै्रंड गायत्री भी थी। तीनों कार से लौट रहे थे।

जयपुरMay 14, 2021 / 10:48 am

JAYANT SHARMA

accident_1.jpg

जयपुर। राजधानी में देर रात दो बजे हिट एंड रन केस सामने आया है। अज्ञात वाहन ने कार सवार तीन लोगों को कुचल दिया और मौके से फरार हो गया। हादसे में एक कांस्टेबल समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जिस कांस्टेबल की हादसे में जान गई उसका कल जन्मदिन था और वह राजधानी के सोड़ाला थाने में तैनात था। साथी की मौत की सूचना के बाद से पूरे महकमें में शोक की लहर है। हादसा देर रात मानसरोवर थाना क्षेत्र में बदरवास के नजदीक मांग्यावास तिराहे पर हुआ। मौके पर देर रात ही मानसरोवर पुलिस के साथ ही दुर्घटना थाना साउथ पुलिस की टीम भी पहुंची।

देर रात दो बजे लौट रहे थे कार में तीन दोस्त
दुर्घटना थाना साउथ पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतकों के मोबाइल नंबरों और अन्य तरीकों से उनकी पहचान कर उनके परिजनों से बातचीत की। बातचीत के दौरान पता चला कि सोड़ाला थाने में तैनात कांस्टेबल जगदीश चैधरी का कल जन्मदिन था। जगदीश के साथ कार में उसका दोस्त निखिल और फैमिली फै्रंड गायत्री भी थी। तीनों कार से लौट रहे थे। संभव है कि तीनों मानसरोवर निवासी निखिल के यहां लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि निखिल लाॅ का छात्र था और हाईकोर्ट में प्रैक्टिस भी कर रहा था। क्षतिग्रस्त कार को देर रात दुर्घटना थाना साउथ ले जाया गया। तीनों शवों को मुर्दाघर में रखवाया गया है।

Home / Jaipur / जयपुर में रात दो बजे हिट एंड रन, तीन की मौत, जन्मदिन मनाने निकला था सिपाही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो