scriptमैक्सिको युवती छेड़छाड़ मामले में आया अब यह नया मोड़, पुलिस के लिए बना गलफांस | hotel manager harasses mexican woman in jaipur | Patrika News
जयपुर

मैक्सिको युवती छेड़छाड़ मामले में आया अब यह नया मोड़, पुलिस के लिए बना गलफांस

दूतावास का आग्रह भी नहीं माना, महिला एसीपी की तरफ से दर्ज है मामला

जयपुरJul 02, 2018 / 09:36 pm

pushpendra shekhawat

jaipur

मैक्सिको युवती छेड़छाड़ मामले में आया अब यह नया मोड़, पुलिस के लिए बना गलफांस

जयपुर। हसनपुरा पुलिया के नजदीक होटल राजपूताना में मैक्सिको निवासी महिला पर्यटक से छेड़छाड़ के मामले में पीडि़ता की साथी हमवतन युवती पुलिस से मिलने को तैयार नहीं है। सूत्रों के मुताबिक, युवती ने पुलिस पचड़े में पडऩे से साफ इनकार कर दिया। उसका कहना था कि वह यहां घूमने आई थी। लेकिन घटना के बाद वह अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। जयपुर पुलिस दूतावास के जरिए लगातार भारत में मौजूद मैक्सिको निवासी युवती से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। हालांकि होटल में जिस महिला पर्यटक से छेड़छाड़ हुई, वह घटना के अगले दिन ही अपने देश मैक्सिको लौट गई थी। वह एफआईआर दर्ज कराने तक जयपुर नहीं रुकी।
पुलिस ने होटल में पहुंचे अन्य आला अधिकारियों के सामने पीडि़त युवती की वीडियो क्लिपिंग बनाई। पीडि़त युवती डरने के कारण पुलिस को कुछ बताने से कतराने लगी। हालांकि उसे सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया तो उसने आप बीती बताई। महिला आरपीएस अधिकारी ने एयरपोर्ट छोड़ते समय चलती कार में वीडियो कैमरे में उसके बयान नोट किए। महिला आरपीएस अधिकारी ने वीडियो बयान के आधार पर होटल के जनरल मैनेजर ऋषिराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था। अब पुलिस मामले को पुख्ता बनाने के लिए विदेशी युवती से गवाही के लिए संपर्क करने का प्रयास कर रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मैक्सिको पहुंची पीडि़त युवती को आरोपी के खिलाफ बयान देने के लिए समझाया जा रहा है। जरूरत पडऩे पर वह भारत आए या फिर वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बयान दे। उसका सारा खर्चा सरकार उठाएगी।
यह है मामला
26 जून की रात को होटल में कमरा लेकर ठहरीं मैक्सिको निवासी युवतियों के कमरे में आरोपी जनरल मैनेजर चला गया। युवतियों का आरोप है कि आरोपी ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ की। विरोध किया तो माफी मांगने लगा। लेकिन उन्होंने परिचित को फोन किया और परिचित ने मैक्सिको दूतावास को फोन कर घटना की जानकारी दी। दूतावास ने जयपुर पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचना दे कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

Home / Jaipur / मैक्सिको युवती छेड़छाड़ मामले में आया अब यह नया मोड़, पुलिस के लिए बना गलफांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो