scriptHusband killed wife in Rajasthan | दो साल से फरार हत्या का आरोपी आखिर पकडा गया, पांच हजार का ईनामी था | Patrika News

दो साल से फरार हत्या का आरोपी आखिर पकडा गया, पांच हजार का ईनामी था

उसे लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे जहां उसने दम तोड़ दिया।

जयपुर

Published: November 30, 2021 12:57:02 pm

जयपुर
हत्या के मामले में दो साल से फरार चल रहे हत्यारोपी को आखिर पुलिस ने दबोच लिया है। उसके पास से हथियार बरामद करने की कोशिश की जा रही है। इस बीच उस पर पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। मामला प्रतापगढ़ जिले का है। प्रतापगढ़ एसपी अमृता दुहन ने बताया कि अभियुक्त कयुम खान के खिलाफ पुर्व में 22 प्रकरण गंभीर प्रवृति हत्या, हत्या का प्रयास, मादक पदार्थों की तस्करी, फिरौती, अवैध हथियार के दर्ज है।
murderer arrest
अभियुक्त थाना प्रतापगढ का हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर अपराधी है। जिससे अनुसंधान जारी है। एसपी ने बताया कि 16 अक्टूबर 2019 को प्रतापगढ़ के बावड़ी मोहल्ला निवासी रजिया बी अपने घर की तीसरी मंजिल पर बैठी हुई थी। इस दौरान दो युवक जैद खान व बबलू जोशी घर में घुसे और रजिया पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर कुछ ही मिनटों में फरार हो गए थे।
घायल अवस्था मे परिजन उसे लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे जहां उसने दम तोड़ दिया। रजिया की मां ताहिर बी ने पुलिस में रिपोर्ट देते हुए बताया था कि उसकी बेटी रजिया का निकाह करीब 8 महीने पहले आजम से हुआ था। जैद खान आजम की पहली पत्नी का बेटा है। जिसने रंजिश वश इस घटना को अंजाम दिया। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर पूर्व में जैद खान व बबलू जोशी व उसके एक साथी को गिरफ्तार किया जा चुका है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.