scriptराजस्थान में भाजपा के पास अध्यक्ष नहीं दिखने लगे ‘साइड इफेक्ट’ | In Rajasthan, the BJP does not seem to have a 'side effect' | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में भाजपा के पास अध्यक्ष नहीं दिखने लगे ‘साइड इफेक्ट’

राजस्थान में भाजपा के पास अध्यक्ष नहीं दिखने लगे ‘साइड इफेक्ट’

जयपुरMay 05, 2018 / 12:29 pm

PUNEET SHARMA

bjp rajasthan
जयपुर।

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष का विवाद कनार्टक चुनाव के बाद ही सुलझने के आसार है। वहीं चुनावी साल में 20 दिन से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति् नहीं होने के साइड इफेक्ट पार्टी कार्यालय से लेकर जिलों तक अब आने लगे है। भाजपा कार्यालय में आने वाले पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ताओं का कहना है कि एकाएक अध्यक्ष के इस्तीफा देने से विधान सभा चुनाव की तैयारियों की लय टूट गई है और नए अध्यक्ष बनने के बाद तैयारियों को पटरी पर लाने में काफी समय लग सकता है और इसका सीधा फायदा विपक्षी पार्टी को होगा।

प्रदेश अध्यक्ष अशेाक परनामी ने 18 दिन पहले प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद नए अध्यक्ष की नियुक्ति नहीं हो पा रही है। वहीं संगठनात्मक गतिविधियों, विधान सभा चुनाव की तैयारियों के हिसाब से जो रूट चार्ट बनाया गया था अब उस रूट चार्ट के हिसाब से कोई गतिविधि पार्टी मुख्यालय में नहीं हो रही है।

पार्टी पदाधिकारी सुबह प्रदेश कार्यालय पहुंचते हैं, मोर्चा के पदाधिकारी भी प्रतिदिन पार्टी कार्यालय पहुंचते हैं लेकिन वे वहां इधर उधर बैठ कर नए अध्यक्ष को लेकर चर्चा कर लौट जाते हैं। क्योंकि उनको भी यही जवाब मिलता है कि अब जो कुछ होगा नए अध्यक्ष की नियुक्ति के बाद भी होगा। क्योंकि मौजूदा कार्यकारिणी में नए अध्यक्ष के हिसाब को ज्यादा नहीं तो आमूलचूल परिवर्तन हेागा। ऐसे में मौजूदा पदाधिकारी भी नए अध्यक्ष की ताजपोशी का इंतजार कर रहे है।

उधर नए अध्यक्ष का ऐलान नहीं होने का असर जिलों में भी आने लगा है। चुनाव नजदीक है लेकिन जिलों में चुनावी तैयारियेां के लिहाज से न कोई बैठक हो रही है और न ही किसी तरह का कोई टॉस्क जिला अध्यक्षों को दिया गया है। वहीं कुछ जिलों के अध्यक्षों की नियुक्ति भी होनी है और नए अध्यक्ष के आने पर ही इनकी नियुक्ति हेागी तब तक जिलों में कोई गतिविधियां नहं हो रही है।

Home / Jaipur / राजस्थान में भाजपा के पास अध्यक्ष नहीं दिखने लगे ‘साइड इफेक्ट’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो