scriptमोदी की लीडरशिप से वैक्सीन का रिकार्ड बनाया भारत ने: पूनिया | India created a vaccine record under Modi's leadership: Poonia | Patrika News

मोदी की लीडरशिप से वैक्सीन का रिकार्ड बनाया भारत ने: पूनिया

locationजयपुरPublished: Jan 16, 2022 03:25:21 pm

Submitted by:

rahul Rahul Singh

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने आज भारत में डेढ सौ करोड़ से ज्यादा कोरोना वैक्सीन लगवाने का श्रेय मोदी सरकार को दिया है।

poonia.jpg

BJP state president Satish Poonia

जयपुर। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने आज भारत में डेढ सौ करोड़ से ज्यादा कोरोना वैक्सीन लगवाने का श्रेय मोदी सरकार को दिया है। प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने आज भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भारत ने दुनिया के सामने एक रिकार्ड बनाया हैं और इसका सारा श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लीडरशिप को दिया है। पूनिया ने कहा कि आज विदेशों के लोग भी मोदी और भारत की तारीफ कर रहे है
आज पीएम मोदी का इस बात के लिए अभिनंदन किया जाता हैं। पूनिया ने आरोप लगाया कि विपक्ष के लोगों ने वैक्सीन को लेकर मोदी सरकार पर आरोप लगाए थे और इसे भाजपा की वैक्सीन बताया था। उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान में साढ़े 11 लाख वैक्सीन की डोस ख़राब की गई। पंजाब सरकार ने तो वैक्सीन को प्राइवेट अस्पताल में बेच दिया। पूनिया ने कहा कि देश को कमजोर करने की कोशिशें की गई थी लेकिन भारत के लोगों को मोदी पर विश्वास था। लगभग 43 लाख वैक्सीन प्रतिदिन लगी है और अब तो बच्चो की भी वैक्सीन लग गई है। बच्चों के साढ़े 3 करोड़ वैक्सीन लग गई है।
आम बजट को लेकर लिए सुझाव— भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि आम बजट को लेकर आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सभी प्रदेशों से सुझाव लिए गए है।हमने बजट को लेकर कई बातें बताई है। आगे भी हम और सुझाव मोदी सरकार को भेजेंगे।
कोरोना गाइडलाइन के साथ प्रदर्शन— भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने अलवर मामले में भाजपा के दो दिन तक होने वाले प्रदर्शन को लेकर कहा कि इसे कोविड गाइडलाइन के तहत किया जाएगा। सभी कार्यकर्ताओं को इस बात के निर्देश दे दिए है। बड़ी रैली और धरने हम नहीं कर रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो