scriptश्रमिक स्पेशल ट्रेनें सात घंटे हुई लेट | indian railways, shramik special trains | Patrika News
जयपुर

श्रमिक स्पेशल ट्रेनें सात घंटे हुई लेट

रविवार सुबह जयपुर पहुंच रही हैं दो श्रमिक स्पेशल ट्रेनें सात घंटे तक हुई लेटपैसेंजर ट्रेनों का परिचालन बंद होने के बावजूद जयपुर देरी से पहुंचेगी दोनों ट्रेनें

जयपुरMay 17, 2020 / 11:50 am

anand yadav

railway regulations

railway regulations

जयपुर। बीते डेढ़ महीने से भी ज्यादा समय से रेलवे ने सभी यात्री गाड़ियों का परिचालन बंद कर रखा है। लॉक डाउन के दौरान हालांकि रेलवे स्पेशल पार्सल ट्रेनें व प्रवासी श्रमिकों को उनके गृह राज्य तक पहुंचाने के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेनों का ही परिचालन कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ रविवार सुबह जयपुर पहुंचने वाली दो श्रमिक स्पेशल ट्रेनों का परिचालन करीब सात घंटे देरी से हो रहा है। यानि यह दोनों गाड़ियां रविवार को जयपुर जंक्शन पर करीब सात घंटे विलंब से पहुंचेगी।
मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह पुणे से जयपुर और मुंबई के पनवेल से जयपुर आ रही श्रमिक स्पेशल ट्रेनें बीच राह में करीब सात घंटे देरी से चलने की सूचना है। बताया जा रहा है कि परिचालन के दौरान स्पेशल ट्रेनों को ठहराव वाले स्टेशनों पर कोच में साफ सफाई और पानी भरने के लिए रोकने की बात सामने आई है। कोरोना संक्रमण के चलते ट्रेनों में पानी का स्टोरेज और साफ सफाई को लेकर रेलवे प्रशासन विशेष एहतियात बरत रहा है। ऐसे में ट्रैक पर सामान्य यात्री ट्रेनों की आवाजाही बंद होने के बावजूद श्रमिक स्पेशल ट्रेनों का परिचालन विलंब से हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो